You are here

BJP नेता यशवंत सिन्हा बोले, घटिया किस्म की तुगलकशाही है आप विधायकों पर राष्ट्रपति का फैसला

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की ‘लाभ के पद’ मामले में सदस्यता रद्द होने के मामले में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर ही हमला बोल दिया। उन्होंने ट्वीट के जरिये राष्ट्रपति के फैसले पर निशाना साधा।

यशवंत सिन्हा ने रविवार को ट्वीट में लिखा- ”राष्ट्रपति का आप के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द करना पूरी तरह से न्याय की भ्रूण हत्या है। न कोई सुनवाई हुई, न हाईकोई के आदेश का इंतजार किया गया। यह सबसे घटिया किस्म की तुगलकशाही है।”

यशवंत सिन्हा बीजेपी में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के खेमे के माने जाते हैं और उन पर बागी होने का आरोप लगता है। यशवंत सिन्हा पर मोदी सरकार के फैसलों को लेकर भी अलग राय रखने के आरोप लगते रहे हैं।

बीजेपी के एक और बागी नेता कहे जाने वाले बिहार से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ट्वीट कर आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति संवेदना जताई थी।

शत्रुघ्न सिन्हा आप को ढांढस बंधाते हुए ट्वीट में लिखा था- ”आप आए, आप छाए, आप ही आप चर्चा का विषय, घर घर में, हर घर में, तो फिर किस बात की फिक्र है आपको? प्रतिशोध और हितों की राजनीति ज्यादा दिन नहीं चलती है, इसलिए चिंता न करें, खुश रहें।”

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा था- ”उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि आपको के साथ जल्द ही पवित्र न्याय होगा। आपकी टीम और खास आपको बधाई। याद रखें कि जब कठिन समय आता है तो वह भी निकल जाता है। सत्यमेव जयते, जय हिंद।”

बता दें कि बीजेपी के इन वरिष्ठ नेताओं के ये बयान ऐसे समय आए हैं जब पार्टी आप के खिलाफ कार्रवाई के चलते दिल्ली में फिर से पैर जमाने की संभावना तलाश रही है। ऐसे में यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर पार्टी का रुख क्या होगा, यह देखना भी दिलचस्प होगा।

यशवंत सिन्हा के ट्वीट पर लोगों ने खूब कमेंट भी किए। यश जैन नाम के यूजर ने आशंका जताई कि वह ऐसे देश में रह रहे हैं जहां पता नहीं, राष्ट्रपति निष्पक्ष हैं या नहीं। मनीष सिंह ने कहा कि यशवंत सिन्हा बिल्कुल आप नेताओं जैसी बात कर रहे हैं, कल ही हाईकोर्ट ने आप की अर्जी खारिज कर दी थी।

20 विधायकों की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश, ‘आप’ का हमला, मोदी का कर्ज चुका रहे हैं चुनाव आयुक्‍त

मेरा देश बदल रहा है ! 5000 की नौकरी के लिए M.Phil, इंजीनियरिंग डिग्री वाले कतार में, 117 पद 18000 आवेदन

कानूनविदों और पत्रकारों ने कहा, अमित शाह का केस देख रहे जज लोया की मौत, पूर्व नियोजित हत्या

कभी स्कूटर पर साथ घूमते थे दोनों, CM बनते ही संबंध बिगड़े तो मोदी ने तोगड़िया को साइड लाइन कर दिया

समझिए पूरा मामला, जिसकी वजह से चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया दीपक मिश्रा ने लोकतंत्र को ताक पर रख दिया !

 

Related posts

Leave a Comment

Share
Share