BJP समर्थित मुफ्ती सरकार ने हत्‍या, आगजनी, दंगों के आरोपी को सौंप दी, जम्मू-कश्मीर खेल टीम की कमान

नई दिल्ली, नेशमन जनमत ब्यूरो।

बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चला रहीं जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को वन विभाग के एक आदेश ने पसोपेश में डाल  दिया है। हत्‍या, आगजनी, दंगों के आरोपी को खेल टीम की कमान सौंपे जाने को लेकर विपक्षी दलों ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

दरअसल अलगाववादी नेता यासीन मलिक के करीबी इम्तियाज यासीन को जम्‍मू-कश्‍मीर वन विभाग की खेल टीम का प्रमुख बनाया गया है। टाइम्‍स नाउ ने सरकार द्वारा जारी नियुक्ति पत्र को हासिल करने का दावा करते हुए यह खुलासा किया।

नियुक्ति पत्र राज्य के वन विभाग के शीर्ष अधिकारी प्रिंसिपल चीफ कन्जरवेटर ऑफ फॉरेस्ट के आदेश पर जारी किया गया है।

इम्तियाज पर हत्‍या, आगजनी, दंगा जैसे मुकदमे दर्ज हैं। राष्‍ट्रीय टूर्नामेंट के दौरान इम्तियाज वन विभाग की तरफ से राज्‍य टीम के लिए बतौर असिस्टेंट मैनेजर सेवाएं देंगे। इम्तियाज को वन विभाग की क्रिकेट और फुटबॉल दोनो टीमों का असिस्टेंट मैनेजर बनाया गया है।

हत्‍यारोपी को इतना बड़ा पद देने की यह घटना ऐसे वक्‍त में सामने आई है जब एक 17 वर्षीय फुटबॉलर, माजिद खान ने फुटबॉल छोड़कर बंदूक उठाने का फैसला किया है। खान ने लश्‍कर-ए-तैयबा ज्‍वाइन कर लिया है।

आपको बता दें कि यासीन मलिक को पुलिस ने बुधवार को हिरासत में ले लिया। उन्होंने जम्मू एवं कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के अबी गजर स्थित कार्यालय के पास से जैसे ही मार्च शुरू किया, उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

मार्च शहर के मध्य स्थित लाल चौक जाना था। टेरर फंडिंग को लेकर लगातार एजेंसियां अलगाववादी नेताओं के ठिकाने पर छापेमारी कर रही हैं।

इस पूरे मामले में बीजेपी के डॉ ऐजाज इल्‍मी ने कहा, ”यासीन मलिक के सहयोगी सरकारी नौकरी के योग्‍य नहीं हैं। उसका (इम्तियाज) पिछला रिकॉर्ड वेरिफाई नहीं किया गया है। उसकी नियुक्ति अवैध है। वह हत्‍या, आगजनी और पत्‍थरबाजी का आरोपी है जो कि लोकतंत्रवादी नहीं है।”

VIP कल्चर खत्म ? CM रमन सिंह की बहू के लिए खाली करा दिया सरकारी अस्पताल का पूरा फ्लोर

BJP नेता की मुस्लिम वोटर्स को धमकी, मेरी पत्नी को नहीं दिया वोट, तो सपा भी बचाने नहीं आएगी

झारखंड के बाद UP के ‘रामराज’ में भी बिना आधार नहीं मिला राशन, बीमार महिला की भूख से मौत

योगी सरकार का फरमान अब UP बोर्ड परीक्षा में भी आधार कार्ड अनिवार्य, नहीं लाने वालों की ‘नो एंट्री’

BJP के शत्रु का PM मोदी पर तंज, उम्मीद करते हैं ये दौरा फोटो खिंचाने, गले मिलने तक सीमित नहीं रहेगा

नजरिया: जन्म से पहले ही मेरी जाति-धर्म तय हो गया, मेरे दुश्मन भी तय हो गए और मेरे झंडे का रंग भी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
Share