BJP मेयर ममता पांडे ने IAS प्रतिभा पाल से की बदसलूकी, बोलीं औकात में रहो मैं पोस्ट ग्रेजुएट हूं, देखें वीडियो

नई दिल्ली/भोपाल, नेशनल जनमत ब्यूरो।

नैतिकता और पवित्रता की दुहाई देने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेता बदसलूकी करने के मामले में किसी अन्य पार्टी के नेताओं से कम नहीं हैं। जहां भी भाजपाईयों को सत्ता मिली उसका नशा उनके सर चढ़कर बोलने लगता है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के सतना से सामने आया है।

सोशल मीडिया में सतना नगर निगम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सतना नगर निगम की महापौर ममता पांडे नगरायुक्त आईएएस प्रतिभा पाल को धमकाते हुए नजर आ रही हैं और कमिश्नर हंसते हुए उनकी बदतमीजी को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रही हैं।

दरअसल सामने आए वीडियो में महापौर और आईएएस एक मीटिंग में बैठी हैं। वीडियो देखने से स्पष्ट है कि मालूम होता है कि मीडिया भी वहां मौजूद हैं। इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई।

इस पर मेयर ममता पांडे मीडिया के सामने ही म्युनिसिपल कमिश्नर को धमकाते हुए नजर आती हैं। कहती हैं कि मैं पोस्ट ग्रेजुएट हूं, एलएलबी में। मुझे मत सिखाइए कि भाषा शैली क्या है? आप अपनी भाषा शैली पर आइए।

मुझे अनुशासन मत सिखाइए। ठीक नहीं होगा जो मुझे अनुशासान सिखाया। औकात में रहकर बात करना। हालांकि वीडियो में आईएएस अधिकारी की आवाज नहीं सुनी नहीं जा सकी।

देखिए वीडियो- 

लेकिन इस छोटे से वीडियो से इतना तो स्पष्ट है कि शिवराज सरकार में सत्ताधारी नेताओं को जगह और अपने पद की गरिमा का बिल्कुल ख्याल नहीं रहता।

पहले से ही गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के मंदिर को लेकर मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार सवालों को घेरे में थी अब एक आईएएस के साथ बदतमीजी के वीडियो ने सरकार के चाल औऱ चरित्र पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

जेल से बाहर आए पत्रकार शरद कटियार, युवाओं ने फूल-मालाओं से लादकर किया क्रांतिकारी की तरह स्वागत

‘राष्ट्रवादियों’ के राज में हिन्‍दू महासभा की धमकी, गोडसे की मूर्ति हटाई तो गांधी की मूर्तियां भी नहीं रहेंगी

हिन्दू महासभा ने बनाया हत्यारे का मंदिर, कांग्रेस बोली बापू के नाम पर नौटंकी करती है BJP

योगी सरकार की मोदी सरकार से अपील पद्मावती की रिलीज रुकवाइए, कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है

हार्दिक: 23 साल के लड़के की गर्लफ्रेंड नहीं होगी तो क्या 50 साल के आदमी की होगी ? पढ़िए पूरा इंटरव्यू

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
Share