You are here

बलात्कारी, हिंसक और उपद्रवी बाबाओं का एक मात्र ठिकाना है बीजेपी- आचार्य प्रमोद कृष्णम

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम को साध्वी के साथ बलात्कार करने के जुर्म में दोषी पाया गया है। डेरा प्रमुख को 28 अगस्त को सज़ा का ऐलान किया जाएगा।

कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के लाखों की तादाद में इकट्ठे हुए समर्थकों पर निशाना साधते कहा कि भारत के सारे बवाली बाबा भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं।

बाबा राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद पूरे देश में हिंसक घटनाएँ शुरू हो गई हैँ। पंजाब, हरियाणा, दिल्ली औऱ उत्तर प्रदेश सहित तमाम प्रदेशों में राम रहीम के समर्थकों ने जमकर बवाल काटा है।

लाखों समर्थकों के जमावड़े ने पंचकूला को आग लगा दी है। सेना औऱ पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया है। मीडिया खबरों के अनुसार अभी तक 12 लोगों की जान जा चुकी है।

आपको बता दें कि बाबा राम रहीम ने साल 2014 में पीएम मोदी को समर्थन दिया था। जिसके बाद हरियाणा में भी बीजेपी सरकार बनाने में मुख्य भूमिका निभाई थी। बाबा राम रहीम की रुतबे का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मुख्यमंत्री समेत मंत्री बाबा के दरबार हाजिरी देने पहुंचते हैं।

इस बात पर सवाल उठाते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम कहते हैं कि-

हिंसक और उन्मादी भीड़ लोगों के घरों में घुस गई है। स्टेशन, बस स्टैंड सहित रेलों में आग लगा दी जिससे जान माल का काफी नुकसान हुआ है।

 

Related posts

Leave a Comment

Share
Share