बाबा रे बाबा ! अब फलाहारी बाबा पर लॉ स्टूडेंट को जज बनवाने का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

आसाराम और गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद भी लोग आस्था और धर्म के नाम पर ठगने के लिए तैयार बैठे हैं। खुद को भगवान घोषित करने वाले बाबाओं को जब भी मौका मिलता है, वो घिनौनी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूकते। नया मामला राजस्थान का है, जहां एक बाबा पर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है।

घटना राजस्थान के अलवर जिले की है। जहां खुद को भगवान कहने वाले 58 वर्षीय बाबा ने कथित तौर पर 21 साल की लड़की से बलात्कार किया। पीड़िता लॉ स्टूडेंट है।

पुलिस के मुताबिक, अलवर के बाबा कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य फलाहारी महाराज को मानने वाले पूरे देश में करोड़ों भक्त हैं। लड़की सात अगस्त को बाबा के सम्मान में अपना वेतन देने आश्रम गई। पीड़िता छत्तीसगढ़ के विलासपुर की रहने वाली है। जहां उसके साथ रेप किया गया जिसके बाद लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

11 सितंबर को पुलिस ने इस मामले में जांच आगे बढ़ाई। जांच अधिकारी शीशराम मीणा के मुताबिक, पड़िता का परिवार बाबा का 20 वर्षों से भक्त है। लड़की ने बाबा के सोर्स पर एक कंपनी में इंटर्नशिप ज्वाइन की थी। वही से उसे वेतन के तीन हजार रुपये मिले जिसे वह बाबा के सम्मान में देने के लिए अलवर आई थी।

पुलिस का कहना है पीड़िता आश्रम में रुकी थी जिसके बाद कथित तौर पर उसके साथ रेप किया गया। बिलासपुर पुलिस अधीक्षक अर्चना झां के मुताबिक, फलाहारी बाबा कौशलेंद्र ने लड़की को जज बनवा देंगे का झांसा देकर उससे रेप किया। पुलिस अधीक्षक ने आगे कहा, लड़की जब बिलासपुर अपने घर लौटी तो उसने आप बीती अपने परिजनों को बताई।

अलवर के एसएचओ, शीशराम मीणा ने कहा, फलाहारी बाबा कौशलेंद्र का एक आश्रम बिलासपुर में भी है। अपने आपको भगवान कहने वाले बाबा ने लड़की के साथ बलात्कार किया और धमकी दी कि वह इस घटना का कहीं पर जिक्र न करे। उन्होंने आगे कहा लड़़की ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी फलाहारी बाबा कौशलेंद्र बीते बुधवार से हॉस्पिटल में भर्ती है। जिसके चलते पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पा रहे हैं।

यह शर्मनाक घटना गुरमीत राम रहीम का काला चिट्ठा खुलने के करीब एक महीने बाद हुई है। गुरमीत राम रहीम दो साध्वियों से बलात्कार के केस में 20 साल की सज़ा काट रहा है।

रेपिस्ट राम रहीम के समर्थक BJP सांसद का भगवा ज्ञान, प्रेमी जोड़ों को जेल में डाल दो, रुक जाएंगे रेप

न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वायर पर राहुल का PM पर वार, असहिष्णुता से बिगड़ी विश्व में भारत की छवि

भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी ‘प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना’, ट्रेनिंग के बाद भी 20 लाख बेरोजगार

तो क्या सिर्फ नवरात्रि में ही मीट की दुकान बंद करवाने से सारे हिन्दू शाकाहारी हो जाएंगे ?

UP के 40 IAS ऑफीसर्स को मंसूरी से बुलावा, प्रदेश के कई जिलों में खाली होगी DM की कुर्सी

चाटुकारिता: BJP के मंत्री ने शिवराज के राज को त्रेता के रामराज और द्वापर के कृष्णराज से बेहतर बता दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
Share