शिव कुमार बने यादव सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष, बोले आरक्षण पर हमले के विरोध में सड़क पर उतरेगी सेना

लखनऊ। नेशनल जनमत ब्यूरो।

मूलत: आजमगढ़ के निवासी  शिवकुमार यादव को यादव सेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया है। वर्तमान में जियामऊ लखनऊ में रहने वाले शिवकुमार ने अध्यक्ष बनते ही अन्य जिलों से अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर एक महीने के अंदर आवेदन मांगे है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार यादव

शिव कुमार ने कहा है कि जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है तबसे लगातार आरक्षण पर कुठाराघात किया जा रहा है, अगर मोदी-योगी की सरकार ने आरक्षण के खिलाफ कोई कदम उठाया तो यादव सेना सड़कों पर उतर कर इसका विरोध करेगी।

इसे भी पढ़ें…अमरीका में लगे मोदी गो बैक के नारे, लोगों ने कहा भारतीय आतंकवाद का चेहरा हैं मोदी

अगर रोजगार न मिला तो सड़को पर उतरेगी यादव सेना- 

शिव कुमार ने बताया कि संगठन पूरी तरह रोजगार और कानून-व्यवस्था को लेकर काम करेगा। बेरोजगारी बढ़ रही है, कानून-व्यवस्था बहुत खराब है, इससे जल्द ठीक नहीं किया गया तो यादव सेना बड़ा आंदोलन पूरे प्रदेश में करेगी। इससे से पहले यादव सेना के सभी डेलीगेट इकट्ठे हुए और शिव कुमार को सर्व सम्मति से यादव सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया गया।

इसे पढ़ें…स्वंमभू राष्ट्रवादी zee news मालिक सुभाष चंद्रा के बेटे ने देश को लगा दिया 11 हजार करोड़ रूपए का चूना

दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार यादव से अपेक्षा की गई है कि वह प्रदेश कार्यकारिणी का गठन कर एक महीने के अंदर अवगत करवाएंगे। मनोज कुमार यादव दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्कालर रहे हैं। वह सैनिक स्कूल में अध्यापन का कार्य भी कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
Share