You are here

ये क्या ! मुस्लिम बताकर, पंडिज्जी को ही कूट दिया गौगुंडों ने

उज्जैन( मध्य प्रदेश) नेशनल जनमत ब्यूरो

उज्जैन के जीवाजीगंज इलाक़े में रविवार को कथित गौरक्षकों ने एक लड़के को बुरी तरह मारा पीटा. खबर के ठेकेदारों ने खबर फैला दी की गौरक्षकों ने गाय की पूंछ काटने वाले एक मुस्लिम को जमकर पीटा। बाद में पड़ताल हुई तो पता चला कि मार खाने वाला लड़का मुसलमान नहीं बल्कि पंडित जी हैं।

जिस लड़के को गौगुंडों ने मुस्लिम बताकर पीट दिया उसका नाम अप्पू मालवीय है. उसके पिता मुरली मालवीय हैं जो उज्जैन की तिलकेश्वर कॉलोनी में रहते हैं. अप्पू की पिटाई गाय की पूंछ काटने की अफ़वाह के बाद की गई. इस मारपीट का एक वीडियो भी है, जिसमें तकरीबन एक दर्जन लोग बेल्ट और लात जूतों से बुरी तरह से अप्पू को मारपीट रहे हैं।

लेन देन का हो सकता है विवाद-

क्षेत्र के थाना प्रभारी ओपी मिश्रा ने बताया,” इस मामले में कुछ लोगों की गिरफ्तारी हुई है और बाकी की तलाश की जा रही है. मामले की जांच की जा रही है ताकि सही वजह पता चल सके. अभी विवाद पैसों के लेनदेन को लेकर बता रहे है.”आरोपियों की शिनाख़्त चेतन सांखला, शुभम, सत्यम आदि के रूप में हुई है. पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि उन्हें न तो कोई जख्मी गाय मिली है और न ही गाय की पूंछ बरामद हुई है. वायरल हुए वीडियो में कुछ लोग अप्पू को बेल्ट से पीटते दिख रहे हैं और उससे पूछ रहे हैं कि ‘गाय कटवाएगा’.गिरफ्तार हुए लोगों में से एक वीडियो में दावा कर रहा है कि यह व्यक्ति (अप्पू) गाय को काटने का काम करता है और चोर भी है. इसे पहले भी कई बार समझाया गया है लेकिन यह नही माना है.

Related posts

One Thought to “ये क्या ! मुस्लिम बताकर, पंडिज्जी को ही कूट दिया गौगुंडों ने”

  1. 725979 616347I was reading some of your content on this website and I think this internet site is really informative! Keep putting up. 820261

Leave a Comment

Share
Share