You are here

राजस्थान का रामराज: दिल्ली की महिला के साथ 23 लोगों ने किया बलात्कार, 6 गिरफ्तार

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

साल 2014 के आम चुनाव में बीजेपी का एक स्लोगन था ‘बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार’, बहन बेटियों को सुरक्षा की गारंटी देने वाली केंद्र की मोदी सरकार चारों खाने चित है।

रेप की वारदातों पर इस चुनावी नारे का कोई असर होता नही दिख रहा। ना ही बीजेपी सरकार इस नारे के प्रति जिम्मेदारी से काम करती दिख रही है। एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना बीजेपी शासित राजस्थान में हुई है।

घटना राजस्थान के बीकानेर जिले में हुई। जहां दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका अपहरण करके 23 लोगों ने गैंगरेप किया। दिल्ली की रहने वाली 28 वर्षीय महिला 25 सितंबर को बीकानेर में अपना खरीदा हुआ प्लॉट देखने आई थी।

करीब ढाई बजे वापस लौटते हुए जयपुर रोड पर स्थिति खाटू श्याम मंदिर के पास वाहन का इंतज़ार करने लगी। इस दौरान गाड़ी से निकल रहे लोगों की निगाह उस पर पड़ी, पीड़िता के अनुसार उसे दो लोगों ने घसीटकर एसयूवी में डाल लिया।

पीड़िता ने इस मामले की रिपोर्ट जय नारायण व्यास क़ालोनी में दर्ज कराई। पीड़िता ने शिकायत में कहा, उन्होंने मुझे घसीटकर गाड़ी में डाल लिया और चलती गाड़ी में कई बार बलात्कार किया।

पीड़िता के मुताबिक दो लोगों ने कार में बलात्कार किया। जिसके बाद उन लोगों ने 6 लोगों को और बुलाया उन लोगों ने भी मेरे साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आगे कहा कि उसके बाद मुझे पालना गांव के पावर स्टेशन के पास ले जाया गया जहां पर कई लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया।

वहीं जय नारायण व्यास कॉलोनी पुलिस स्टेशन में 23 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान सुभाष, राजू राम, भानवर लाल, मनोज कुमार, जुगल और मदन के रूप में हुई है। सभी की उम्र 20 वर्ष से अधिक है।

आपको बता दें, राष्ट्रीय अपराध रेकॉर्ड ब्यूरो के मुताबिक, राजस्थान बलात्कार के मामले में देश में तीसरे पायदान पर है। भारत में सबसे ज्यादा बलात्कार के मामले महाराष्ट्र में होते हैं उसके बाद मध्य प्रदेश दूसरे नंबर पर आता है।

अखिलेश से मिलने के बाद ‘मुुलायम’ हुए नेताजी, बोले शिवपाल को अखिलेश से संबंध सुधारने की पहल करनी होगी

गुजरात का रामराजः दलित की स्टाइलिश मूंछों से नाराज सवर्णों ने की पिटाई, मामला दर्ज

हार्दिक पटेल-राहुल गांधी कनेक्शन बनाम उत्तर प्रदेश के दो पटेल युवा तुर्कों का संघर्ष

भारत के सभ्य होने की राह में धर्म, अध्यात्म, अंधविश्वास, कर्मकांड सबसे बड़ी बाधा है ! (पार्ट-1)

गुजरात के व्यापारियों का अभियान ‘कमल का फूल, हमारी भूल’ पत्रकार ने शेयर किया तो फेसबुक ने किया ब्लॉक

4 लाख करोड़ के कर्ज में डूबी गुजरात की BJP सरकार, युवाओं को सस्ता लोन का वादा छलावा- हार्दिक पटेल

BJP के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा बोले, भारत को गरीब बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं अरुण जेटली

Related posts

Share
Share