You are here

मोदी ‘भक्त’ ने AIIMS के डॉक्टर को दी धमकी, मोदी-योगी के खिलाफ कुछ भी लिखा तो घर में घुसकर मारूंगा

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

देश के बदले हुए माहौल में बीजेपी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और हिंदुत्व का चोला ओढ़े भगवाधारी सीएम आदित्यनाथ की नीतियों पर सवाल उठाना भक्तों की नजर में देशद्रोह से कम बड़ा अपराध नहीं है।

सरकार की जनता विरोधी नीतियोें पर सवाल उठाने पर या तो सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके आपकी आवाज को दबा दी जाएगी या अंधभक्तों को इसका जिम्मा देकर आपके साथ गाली-गलौच से लेकर हाथापाई तक करवाई जा सकती है। ताजा मामला देश के सबसे प्रतिष्ठित मेडिकल कॉलेज एम्स नई दिल्ली से जुड़ा है।

इस बार मोदी-योगी भक्तों के निशाने पर एम्स नई दिल्ली के डॉक्टर हैं। उनको एक भक्त द्वारा फोन करके घर में घुसकर पीटने की धमकी दी गई है। डॉक्टर में पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

क्या है मामला- 

एम्स के रेजिडेंट डाक्टर्स एसोसिएशन (आरडीए) के अध्यक्ष डॉक्टर हरजीत सिंह भाटी के साथ एक व्यक्ति ने फोन पर गालीगलौज की है। डॉक्टर ने इस बाबत हौज खास थाने में शिकायत भी दर्ज करा दी है।

गालीगलौच करने वाला शख्स खुद को यूपी के सीएम योगी और प्रधानमंत्री मोदी का समर्थक बात रहा था। वह डॉक्टर के योगी-मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ किए जा रहे ट्विट से भड़का हुआ था।

आरोपी ने डॉक्टर को शनिवार 4 बजकर 46 मिनट पर फ़ोन किया और फ़ोन उठाते ही गाली देना शुरू कर दी। आरोपी कॉलर ने कहा कि अगर उसने अपने ट्विटर हैंडलर से मोदी और योगी सरकार के खिलाफ़ कुछ भी लिखा तो यह ठीक नहीं होगा। फोन करने वाले ने यह भी कहा कि यदि वह विरोध में लिखना बंद नहीं करते तो वह उनकी इतनी पिटाई करेगा कि वह अस्पताल पहुंच जाएंगे।

डॉक्टर ने फोन काट दिया तो उसी कॉलर ने दोबारा फ़ोन किया और फिर गालीगलौज की। आरोपी ने इस दौरान कहा की वह योगी का समर्थक है , अगर उसने ट्विटर पर कुछ भी उनके खिलाफ लिखा तो इसका परिणाम झेलना होगा। धमकाते हुए बोला कि वह डॉक्टर के घर घुसकर उसे पीट देगा।

इस संबंध में डा. हरजीत सिंह भाटी ने हौज खास थाने में लिखित शिकायत दी है। उन्होंने पुलिस से फोन करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। डॉक्टर का कहना है कि घटना के बाद से ही वह और उनका परिवार डरा हुआ है।

करवाचौथ: PM के साथ शादी के लिए 1 महीने से दिल्ली में धरना दे रही महिला बोली, मिले बिना हटूंगी नहीं

देखिए, जब सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को बधाई देने पहुंचे ‘छोटे अखिलेश’ शशि शाक्य

दहेज हत्या के मामलों में ससुराल के सभी लोगों को लपेटने की प्रवृत्ति बन गई है- दिल्ली हाईकोर्ट

बिहार: 9 वीं की छात्रा से गैंगरेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया, गिरफ्तार

बिहार के विश्वविद्यालय में साक्षात भगवान गणेश देंगे B.Com की परीक्षा ! एडमिट कार्ड हुआ जारी

अमेठी में बोले राहुल गांधी, कांग्रेस की योजनाओं का नाम बदलकर, BJP काम दिखाने का ड्रामा कर रही है

छात्रों के बाद अब JNU के 7 पूर्व प्रोफेसर्स ने कुलपति जगदीश कुमार की कार्यशैली पर उठाए सवाल

Related posts

Share
Share