You are here

ये कैसा न्यू इंडिया PM साहब ? जो पत्रकार बीजेपी के खिलाफ लिखेगा वो मारा जाएगा- अखिलेश यादव

नई दिल्ली/लखनऊ, नेशनल जनमत ब्यूरो।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर कड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा, बीजेपी के खिलाफ लिखने वाले पत्रकार सुरक्षित नहीं हैं। अगर किसी पत्रकार ने बीजेपी के खिलाफ लिखा तो उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है।

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या का उदाहरण देते हुए अखिलेश यादव ने कहा, बेंगलुरु की एक महिला पत्रकार ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लिख दिया था जिसके बाद उसकी जान ले ली गई। अखिलेश यादव ने ये बातें रविवार को कुशीनगर में आयोजित एक रैली में कहीं।

उन्होंने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा, एक तरफ तो प्रधानमंत्री डिजिटल इंडिया की बात करते हैं, दूसरी तरफ अगर कोई पत्रकार आपके खिलाफ लिख दे तो उसकी जान चली जाती है।

हिन्दूवादी संगठन की धमकी, RSS अगर मारना शुरू कर दे तो लेखकों का कुनबा ही नहीं बचेगा

वहीं यूपी के पूर्व सीएम ने 2019 लोक सभा चुनाव में बीजेपी को पटखनी देने के लिए अन्य विपक्षी पार्टियों के साथ गठबंधन का संकेत दिया। आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर लोक सभा सीट पर उपचुनाव होने हैं।

गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ और फूलपुर के सांसद केशव प्रसाद मौर्य उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए चुने गए हैं। बताते चलें गौरी लंकेश के खिलाफ बीजेपी नेताओं ने एक रिपोर्ट प्रकाशित करने को लेकर मानहानि का मुकदमा दायर किया था। नवंबर 2016 में इस मामले में उन्हे छह माह जेल की सजा भी हुई थी। उनकी हत्या के बाद बीजेपी को विपक्ष ने आड़े हाथों लिया था।

मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने कहा था कि आम लोगों की आवाज को दबाना व असंतुष्ट को खामोश कर देना मोदी सरकार के न्यू इंडिया का नारा है।

ये है 14 फर्जी बाबा: कोई शराब माफिया से बना महामंडलेश्वर, तो किसी के सेक्स रैकेट में 600 कॉल गर्ल

UPPSC के गेट पर ‘यादव आयोग’ लिखने वालों के राज में APO पद पर 40 फीसदी ब्राह्मणों का चयन

JNU छात्र संघ: जय श्रीराम-लाल सलाम के लिए मुसीबत बनता जा रहा है दलितों-पिछड़ों का संगठन बापसा

PM को गुंडा कहना मानहानि नहीं है, अगर कोई साबित कर दे कि प्रधानमंत्री वास्तव में गुंडा है

Related posts

Share
Share