You are here

अखिलेश का CM योगी पर पलटवार, मुझे ठीक से पूजा करना नहीं आता, आपको ठीक से सरकार चलाना नहीं आता

नई दिल्ली/लखनऊ नेशनल जनमत ब्यूरो।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार के 6 महीने पूरे होने पर सरकार की नीतियों पर जमकर प्रहार किया है। अखिलेश यादव ने योगी सरकार के श्वेत पत्र को झूठ की किताब करार दिया है।

बताते चलें कि सोमवार को लखनऊ में प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के 6 महीने पूरे होने पर श्वेत पत्र जारी किया था। जिसमें सीएम योगी ने अखिलेश सरकार की अनियमितताएं और अपने 6 महीने के कार्यकाल की उपलब्धियों का बखान किया था। श्वेत पत्र में अखिलेश सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का गंभीर आरोप लगाया गया था।

सीएम योगी आदित्यानाथ पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा, जिस तरह मुझे ठीक से पूजा करना नहीं आता ठीक उसी तरह योगी जी को सरकार चलाना नहीं आता। उन्होंने कहा कि सरकार कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ मजाक कर रही है और सरकार ने सूबे के किसानों को धोखा दिया है।

आरोपों पर जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा विकास विरोधी पार्टी है। अखिलेश ने बीजेपी पर समाज को बांटने और सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ने का गंभीर आरोप लगाया।

कर्जमाफी पर उठाए सवाल-

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने किसानों को कर्जमाफी के नाम पर मिलने वाले 19 पैसे और एक पैसे के सर्टिफिकेट पर कहा कि योगी सरकार को सर्टिफिकेट बांटने की इतनी जल्दी थी कि वह देख भी नहीं कि उस पर लिखा क्या है?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने मंगलावर को कहा था कि यूपी में 99 फीसदी गन्ना किसानों को मुआवजा दिया गया है, इस पर अखिलेश यादव ने सीएम योगी को आड़े हाथों लेते कहा कि सरकार सफेद झूठ बोल रही है।

लखनऊ मेट्रो की शुरुआत पर अखिलेश यादव ने कहा कि मेट्रो का काम सपा सरकार के कार्यकाल में शुरू किया गया, यह बीजेपी का सपना कैसे हो सकता है। सपा अध्यक्ष अखिलेश ने सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं को भी लचर बताते हुए कहा कि सरकार अस्पतालों में लोगो को स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया नहीं करा पा रही है।

वहीं समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने सीएम योगी पर पिछली सरकार की कमियां दिखाकर अपने कथित नकारेपन पर पर्दा डालने का आरोप लगाया। सपा की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्होंने कहा, बीजेपी सरकार की विकास कार्यों में कोई दिलचस्पी नहीं है। राजेंद्र चौधरी ने कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी सरकार को विफल करार दिया।

शिवराज सरकार के खिलाफ किसानों ने फिर भरी हुंकार, कर्ज़ नहीं माफ, तो कर देंगे सरकार साफ

दक्षिण अफ्रीका से गोल्ड मेडल जीतकर भारत लौटीं निधि पटेल का दिल्ली में सम्मान समारोह आज शाम

JDU शरद गुट का ऐलान, गुजरात में BJP को रोकने के लिए देंगे कांग्रेस, लेफ्ट और हार्दिक पटेल का साथ

सुलह के आसार खत्म, जल्द ही मुलायम-शिवपाल करेंगे नई पार्टी की घोषणा !

आरक्षण का लाभ लेने वाले पिछड़े, क्षत्रिय बनकर, मनुवादियों के खिलाफ संघर्ष को कमजोर कर रहे हैं

ब्रिटेन में बोले नोबेल प्राप्त वैज्ञानिक, मांस की राजनीति छोड़ विज्ञान-तकनीक पर ध्यान दे मोदी सरकार

पूर्व DGP का सनसनीखेज खुलासा, चारा घोटाले में लालू यादव को साजिशन फंसाया गया !

 

Related posts

Share
Share