योगीराज बना जंगल राज: इलाहाबाद में घर के बाहर से उठाकर 7 साल की बच्ची से गैंगरेप

इलाहाबाद। नेशनल जनमत ब्यूरो

इलाहाबाद के घूरपुर इलाके में परिजनों के साथ घर के बाहर सो रही 7 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी समेत अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और करीब आधा दर्जन थानों की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

घूरपुर के बुंदावा गांव में गुरुवार की देर रात परिजनों के साथ घर के बाहर सो रही इस बच्ची को चार लोग जबरन उठा ले गए। आरोपियों ने बच्ची का मुंह दबा रखा था, जिससे वह चिल्ला न सके। वह उसे घर से कुछ दूर एक बाग में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। जब बच्ची खून से लथपथ हो गई तो आरोपी उसे घर के बाहर छोड़कर भाग निकले। इससे पहले उन्होंने बच्ची को गांव के ही कुछ लोगों का नाम बताया और धमकी दी कि वह उन्हीं का नाम ले।

आरोपियों के जाने के बाद दर्द से कराह रही बच्ची ने घर के लोगों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना के बारे में बताया। गैंगरेप की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। सुबह SSP आनंद कुलकर्णी के साथ अन्य अधिकारी डॉग स्क्वॉड और फिंगरप्रिंट टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बच्ची का बयान लेने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ कई संगीन धाराओं में FIR दर्ज कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
Share