You are here

BJP ऑफिस में अमित शाह ने रखा 350 सीटें जीतने का लक्ष्य, शाम को आज तक ने सर्वे में दे दीं 349 सीटें

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो

मोदी-शाह जोड़ी के मीडिया कनेक्शन की खबरें इतनी आम हो चुकी हैं कि लोगों ने अब मीडिया को गोदी मीडिया कहना शुरू कर दिया है। हालांकि ये महज इत्तेफाक हो सकता है कि फिर भी गुरुवार को कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर लोगों ने आज तक हिन्दी चैनल की जमकर चुटकी ली।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को दिल्ली में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में 350 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा। अमित शाह ने बैठक में कहा कि हमें किसी भी हाल में 350 से ज्यादा सीटें जीतनी हैं इसके लिए सभी को इस लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में जुट जाना चाहिए।

दिन में अमित शाह ने पार्टी कार्यालय में 2019 के लिए जो लक्ष्य रखा उस पर शाम होते होते हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक ने अपने सर्वे में वही आंकड़े पेश भी कर दिए। इंडिया टुडे, आज तक और कार्वी के संयुक्त रूप से किए गए सर्वे में दिखाया गया कि अगर देश में आज आम चुनाव होते हैं तो एनडीए को 349 सीटों पर जीत हासिल होगी।

मतलब की अमित शाह ने जो लक्ष्य रखा उस पर सर्वे ने मुहर भी लगा दी। हालांकि अमित शाह के इस मिशन 350 की लोगों ने सोशल मीडिया पर चुटकी भी ली। लोगों ने लिखा कि धारा 370 हटवा दो और श्रीराम मंदिर बनवा दो तो 400+ सीटें अपने आप आ जाएंगी।

Related posts

Share
Share