You are here

गुंडाराज : अमरनाथ यात्रा पर हमले के विरोध में बजरंग दल के गुंडों ने मस्जिद में घुसकर इमाम को पीटा

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो।

कश्मीर में अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर जैसे ही आतंकियों के हमले की खबर आई हरियाणा में धर्म के नाम पर आंतक फैलाने वाले हिंदू कट्टरपंथी संगठनों को आतंक फैलाने का मौका मिल गया। ताजा घटना हरियाणा के हिसार जिले की है यहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मस्जिद से एक इमाम को खीचकर जबरन भारत माता की जय बोलने को कहा गया।

इसे भी पढ़ें…सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो डालकर नफरत फैलाने वाला BJP की आईटी सेल का नेता गिरपतार

इमाम कहता रहा कि आतंकवाद के खिलाफ हूं- 

दो दिन पहले  हिसार की मस्जिद के 30 वर्षीय इमाम मोहम्मद हारुन कासनी का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा मस्जिद से निकालकर जबरन भारत माता की जय बुलवाने का वीडियो सोशल मीडिया में छाया रहा। हारुन ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि वो हमलावरों को लगातार समझाते रहे कि वो आतंकवादियों के विरोधी हैं लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी। हारुन ने कहा, “मैं उन्हें समझाता रहा कि मैं आतंकवादियों और देश के गद्दारों के खिलाफ हूं। लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी और मस्जिद से बाहर घसीट कर मुझे थप्पड़ मारे।”

इसे भी पढ़ें…यादव परिजनों के साथ कुर्मी, पाल, मौर्या, पासी, समाज की मांग , CBI से जांच हो ब्राह्मणों की मंशा साफ हो

अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले के विरोध में रैली के दौरान कर दी इमाम की पिटाई

हारुन उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं। वो हिसार पहली बार आए थे। मंगलवार (11 जुलाई) को शाम साढ़े पांच बजे के करीब वो स्थानीय जामा मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे। वहीं बजरंग दल के कथित कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया। पुलिस के अनुसार कपिल वत्स नाम के शख्स के नेतृत्व में अमरनाथ यात्रियों पर हमले के विरोध में निकाले जा रहे रैली के दौरान ये घटना हुई। हिसार के पुलिस एसपी मनीष चौधरी ने बताया कि वीडियो में दिख रहे एक आरोपी कपिल वत्स को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है। कपिल की स्थानीय ऑटो मार्केट में दुकान है।

 

Related posts

Share
Share