You are here

बल्ला भांजते लालू यादव की तस्वीर वायरल, बोले बीजेपी के छक्के छुड़ा दूंगा

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो

‘लाठी उठावन-तेल पिलावन महारैला निकालकर अंतरराष्ट्रीय मीडिया में सुर्खियां बटोर चुके लालू यादव अब ट्विटर का राजनैतिक इस्तेमाल करने में भी महारथ हासिल कर चुके हैं. रविवार को उन्होंने हाथ में बल्ला थामे हुए एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ लालू यादव ने लिखा है,’सभी गैर-भाजपाई दलों को 27 अगस्त, गांधी मैदान पटना में बीजेपी के खिलाफ फ्रंट-फुट पर बल्लेबाजी कर छक्के के लिए सादर आमंत्रित करता हूं.’

तेजस्वी यादव के मॉल निर्माण पर पर्यावरण मंत्रालय की रोक-

दरअसल बीजेपी लगातार लालू यादव और उनके परिवार पर भ्रष्टाचार और घोटाले के आरोप लगा रही है. बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में निर्मित हो रहे उनके पुत्र और राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के मॉल निर्माण पर भी केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्रालय ने रोक लगा दी है.आरजेडी कार्यकर्ता और लालू यादव ने इस मामले में बीजेपी और मोदी पर साजिश का आरोप लगाते हुए जंग का ऐलान कर दिया है. लालू यादव का कहना है कि बीजेपी अपने नेताओं को बचाकर विपक्ष की आवाज करने के लिए सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही है.

इस बारे में बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि “केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्रालय ने लालू प्रसाद के परिवार के बेली रोड पर बन रहे मॉल के निर्माण कार्य पर रोक लगा दी है. क्योंकि मॉल बनाने से पहले पर्यावरण मंजूरी नहीं ली गई थी.

Related posts

Share
Share