You are here

पत्रकार विनोद वर्मा बोले, मेरे पास छत्तीसगढ़ के मंत्री की SEX CD है इसलिए BJP सरकार मुझे फंसा रही है

गाजियाबाद, नेशनल जनमत ब्यूरो।  

बीबीसी और अमर उजाला में वरिष्ठ पदों पर रह चुके पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ने शुक्रवार को तड़के उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया। दोपहर होने तक पूरे मीडिया जगत मैं ये खबर सनसनी की तरह फैल गई। इसके बाद दमनकारी रवैये को लेकर सोशल मीडिया पर बीजेपी की मानसिकता के खिलाफ जमकर हल्ला बोला गया।

एएनआई के मुताबिक, वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा ने कहा है कि उनके पास छत्तीसगढ़ के एक मंत्री राजेश मूणत की सेक्स सीडी है और यही कारण है कि छत्तीसगढ़ सरकार उन्हें फंसा रही है, उन्होंने कहा कि मेरे पास सेक्स वीडियो पेन ड्राइव में है। सीडी में मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

उधर रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक संजीव शुक्ला ने बताया कि प्रकाश बजाज नामक व्यक्ति ने रायपुर के पंडरी पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात कॉलर द्वारा फोन पर परेशान किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी. फोन करने वाले व्यक्ति ने उसे कहा था कि उसके पास उसके आका की एक सीडी है.

शुक्ला ने कहा, जांच के दौरान, पुलिस को उस दुकान का पता चला जहां से इस सीडी को कॉपी कराया गया था. दुकानदार ने बताया कि विनोद वर्मा नामक व्यक्ति ने सीडी की एक हजार कॉपी तैयार कराई थी.

अधिकारी के अनुसार मामले में विनोद की संलिप्तता का पता चलने के बाद पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस से संपर्क कर पत्रकार को उसके घर से गिरफ्तार किया और वहां से सीडी तथा अन्य सामग्री जब्त की.

पुलिस ने बताया कि विनोद वर्मा पर सूचना प्रौद्योगिकी आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. छत्तीसगढ़ पुलिस वर्मा को शुक्रवार को गाजियाबाद की एक अदालत में पेश करेगी.

ममता ने केंद्र सरकार पर आरोप लगते हुए यह भी कहा, ‘उन्होंने (केंद्र सरकार ने) देश में निरंकुश शासन लागू कर दिया है. कोई भी उनके खिलाफ आवाज नहीं उठा सकता, वरना ये लोग आयकर विभाग, ईडी और सीबीआई पीछे छोड़ देते हैं.’

पत्रकार विनोद वर्मा बोले, मेरे पास छत्तीसगढ़ के मंत्री की SEX CD है इसलिए BJP सरकार मुझे फंसा रही है

अब मोदीराज में हास्य पर भी पहरा, श्याम रंगीला से चैनल ने कहा राहुल की मिमिक्री कर लो मोदी की नहीं

29 अक्टूबर को आयोजित सरदार पटेल जयंती की तैयारियां पूरी, दिल्ली में 19 जगहों पर होगी वाहन व्यवस्था

पढ़िए समग्र विश्लेषण: क्यों राजस्थान में BJP चुनाव आने से पहले ही चुनाव हार गई है ?

तो क्या चुनाव आयोग समेत अन्य संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट करने पर तुली है मोदी सरकार ?

योगी के रामराज में जातिवाद का जहर, कूड़े का टोकरा छू जाने पर गर्भवती दलित महिला की हत्या

 

 

 

Related posts

Share
Share