बीयर बार का उद्घाटन करने पहुंचीं योगी की मंत्री, तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल

लखनऊ। नेशनल जनमत

वैसे तो बीजेपी चाल, चरित्र और चेहरे की बात करती है और शराबबंदी के समर्थन की बात करती है. पर यूपी सरकार में महिला कल्याण राज्य मंत्री स्वाति सिंह द्वारा एक बीयर बार का उद्घाटन बीजेपी के असली चेहरे को उजागर कर रहा है. मीडिया में फोटो वायरल होते ही बीजेपी सरकार में मंत्री अनिल राजभर कह रहे हैं कि अधिकारियों ने मंत्री को बहका दिया होगा.

यूपी की महिला कल्याण राज्य मंत्री स्वाति सिंह ने हाल ही में लखनऊ में ‘बी द बीयर’ का फीता काटा. ये बीयर बार लखनऊ के गोमतीनगर जैसे पॉश इलाके में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें-न हिन्दू खतरे में है ना मुसलमान, सच यह है कि खतरे में है भाजपा की दुकान- हार्दिक पटेल

सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं तस्वीरें


योगी सरकार की मंत्री द्वारा बीयर बार का फीता काटने की कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. वैसे तो स्वाति सिंह ने बीयर बार का उद्घाटन 20 मई को किया था. लेकिन इसकी तस्वीरें अब सामने आयी हैं.

इसे भी पढ़े-अंबानी की फर्स्ट पोस्ट के संपादक है भूमिहार, इसलिए कुर्मी-यादव गठबंधन से उन्हे इतनी दिक्कत है

फेसबुक से लेकर ट्विटर तक इन तस्वीरों को देखकर लोग चाल, चरित्र और चेहरे की बात करने वाली पार्टी पर सवाल खड़े कर रहे हैं. दरअसल यूपी में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही कई ज़िलों में शराब के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गए थे. जिसकी अगुवाई महिलाओं ने ही की थी. अब महिला मंत्री के बीयर बार के उद्घाटन करने से सब हैरान हैं.

महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं स्वाति सिंह

स्वाति सिंह यूपी बीजेपी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं. वे तब सुर्ख़ियों में आई थीं जब उनके पति दयाशंकर सिंह ने बसपा सुप्रीमों मायावती बीएसपी पर आपत्तिजनक टिप्पणीं की थी. फिर जवाबी पलटवार में बसपा के नेताओं ने स्वाति सिंह पर कुछ आपत्तिजनक बाते कही थी. जिसके बाद स्वाति सिंह ने मोर्चा संभालते हुए बसपा को बैकफुट पर खड़ा कर दिया था. स्वाति सिंह ने ना केवल बीएसपी नेताओं पर मुकदमा किया. बल्कि मीडिया में भी अपने परिवार का जमकर बचाव किया. खुश होकर बीजेपी ने उन्हें प्रदेश महिला मोर्चा का अध्यक्ष बनाया. फिर चुनाव में उन्हें लखनऊ के सरोजिनीनगर से टिकट मिला. पहली बार विधायक बन कर भी वे योगी सरकार में मंत्री बन गयी.

1 Comment

  • GVK Bioscience , 14 July, 2017 @ 7:50 pm

    379376 665735Howdy! Would you mind if I share your blog with my twitter group? Theres lots of individuals that I believe would truly enjoy your content. Please let me know. Thanks 108817

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
Share