You are here

बेरोजगारी और घटती कमाई के दौर में मोदी जी के साफ़े की लंबाई बढ़ती जा रही है- हार्दिक पटेल

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो

गुजरात में मोदी-शाह की आंख की किरकिरी बन चुके हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्विट करके निशाना साधा है। हार्दिक पटेल ने कहा कि, लोगों की कमाई घटती जा रही है और मोदी जी के साफे की लम्बाई बढ़ती जा रही है।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि देश में दिन-प्रतिदिन मंहगाई आसमान छू रही है और बेरोजगारी की वजह से लोगों की कमाई लगातार घट रही है। जिसकी वजह से गरीब तबका खासा परेशान है। उन्होंने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि देश की जनता के पास पैसा नहीं है और मोदी जी के साफे की लम्बाई कुछ और ही बयान कर रही है।

आन्दोलनकारी नेता हार्दिक पटेल ने अपने अगले ट्वीट में PM मोदी की योजनाओं और उनके समर्थको को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी गाँधी जी की तारीफ करते है, वही दूसरी और उनके समर्थक गाँधी को गाली देते हैं, हार्दिक पटेल ने कहा कि अब समझ नहीं आता है कि सही कौन है मोदी या उनके भक्त?

हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी विदेशी कंपनियों को भारत में निवेश करने का न्योता देते हैं, मगर बाबा रामदेव स्वदेशी अपनाने का नारा लगाते हैं और विदेशी कंपनियों को हर वक्त गरियाते हैं।

आपको बता दें कि, बाबा रामदेव भाजपा के समर्थक है और स्वदेशी चीजों को अपनाने की वकालत करते हैं। ऐसे हालात में पीएम मोदी का विदेशी कंपनियों को भारत में निवेश करने का आमंत्रण देना बाबा रामदेव के स्वदेशी अपनाओ नारे को पीछे छोड़ना है।

नोटबंदी के बाद से देश में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे आम जनता त्रस्त है। व्यापारियों को GST की पूरी समझ ना होने की वजह से भी व्यापार में मंदी देखने को मिल रही है।

Related posts

Share
Share