You are here

बिहार: 9 वीं की छात्रा से गैंगरेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया, गिरफ्तार

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

नीतीश कुमार और बीजेपी गठबंधन सरकार में एक और बलात्कार का मामला सामने आया है। बिहार के बांका जिले के सुईया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ उसी गांव के तीन युवकों द्वारा दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगा है।

पुलिस के अनुसार, अंतुआ गांव की रहने वाली पीड़िता चार अक्टूबर को गांव के ही समीप जंगल में बकरी चराने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही तीन युवकों ने नाबालिग पीड़िता को दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल भी कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद गांव के पंचायत में भी मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया, लेकिन जब मामला सामाजिक स्तर पर नहीं सुलझा, तब पीड़िता शुक्रवार को सुईया थाना पहुंची और इस मामले की शिकायत की।

सुईया थाना ने इस मामले को महिला थाने को सौंप दिया। महिला थाना प्रभारी मणि कुमारी ने शनिवार को बताया कि नौवीं कक्षा की छात्रा के बयान पर दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने के आरोप में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें गांव के ही पवन यादव, ठकुरी यादव और रोहित यादव को आरोपी बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है। दो आरोपियों पवन यादव और ठकुरी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में चार युवाओं ने एक किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया था।

बिहार के विश्वविद्यालय में साक्षात भगवान गणेश देंगे B.Com की परीक्षा ! एडमिट कार्ड हुआ जारी

अमेठी में बोले राहुल गांधी, कांग्रेस की योजनाओं का नाम बदलकर, BJP काम दिखाने का ड्रामा कर रही है

छात्रों के बाद अब JNU के 7 पूर्व प्रोफेसर्स ने कुलपति जगदीश कुमार की कार्यशैली पर उठाए सवाल

जंगलराज: लखनऊ में दिनदहाड़े BA की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर गोली मारी, 4 गिरफ्तार

बदलते मूड का संकेत, BJP शासित राजस्थान में हुए उपचुनावों में कमल पर भारी पड़ा पंजा

अपना दल के किसान महासम्मेलनों में बोलीं पल्लवी पटेल, किसान विरोधी PM-CM को सत्ता से दूर करना होगा

योगीराज: न्योता देने से मना करने पर ठाकुरों ने नाई समाज के लोगों को पीटा, पैर तोड़कर जला दिया घर

Related posts

Share
Share