You are here

BJP के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा का वार, पीयूष गोयल रेल मंत्री हैं या जय अमित शाह की कंपनी के CA

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की अंधाधुंध कमाई की खबर आने के बाद उसके बचाव में केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल की प्रेस कांफ्रेंस को विपक्षी दलों ने आड़े हाथों लिया था। अब इस मामले में पूर्व केन्द्रीय मंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने कहा है कि जिस तरह से केंद्रीय मंत्री और अन्य वरिष्ठ नेता बचाव में उतरे उससे बचा जा सकता था।

गुजरते वक्त के साथ मोदी-शाह जोड़ी पर विपक्षी दलों के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता भी हमलावर होते जा रहे हैं। देश की अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार के निर्णयों पर सवाल उठाने के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर दूसरा बड़ा हमला बोला है।

इस बार यशवंत सिन्हा के निशाने पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और उनके पुत्र हैं। अर्थव्यवस्था को रसातल में ले जाने का आरोप लगाकर अपनी पार्टी की सरकार को कठघरे में खड़ा करने वाले 79 साल के यशवंत सिन्हा ने कहा कि बीजेपी ने जय शाह के केस में कई गलतियां की है।

एक चैनल से बातचीत में सिन्हा ने कहा कि ‘पीयूष गोयल केंद्रीय मंत्री हैं, न कि जय शाह की कंपनी के चार्टर्ड अकाउंटेंट, इसी तरह उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री या दूसरे नेता जो समर्थन में उतरे, उससे बचा जा सकता था. यह नहीं होना चाहिए था.

सिन्हा ने कहा कि पार्टी ने लंबे समय में पार्टी ने जो नैतिक आधार बनाया था, इस प्रकरण के बाद वह नैतिक आधार खो दिया है. इससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है.

एक एक रिपोर्ट के मुताबिक, नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री और अमित शाह के भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद शाह के बेटे जय शाह की स्वामित्व वाली कंपनी टेंपल एंटरप्राइज़ प्राइवेट लिमिटेड का सालाना टर्नओवर 16,000 गुना बढ़ गया. ये बात रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज (आरओसी) में दाखिल किए गए दस्तावेजों से सामने आई है. इस रिपोर्ट को लेकर जय शाह ने ‘द वायर’ के खिलाफ सौ करोड़ की मानहानि का दावा ठोंक दिया है.

छात्र-नागरिक ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने BHU प्रशासन की गुंडागर्दी के खिलाफ किया आंदोलन का शंखनाद

बार बाला संग JDU विधायक का वीडियो, BJP मंत्री का बताकर सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

मुस्लिम गायक के भजन से नहीं आईं ‘देवी’ तो सवर्णों ने कर दी हत्या, 200 मुस्लिमों को छोड़ना पड़ा गांव

उद्योग सम्राट’ शाह पुत्र के नाम अशोक पटेल का खुला खत, हमें भी तो दो जल्दी पैसा कमाने का गुरुमंत्र

भाजपाईयों ने तोड़ा पूर्व CM अखिलेश के नाम का शिलापट्ट, सपाई बोले BJP के विकास का यही तरीका है

यशवंत सिन्हा का शाह पर वार, पहली बार निजी आदमी का केस देश का अतिरिक्त महान्यायवादी लड़ रहा है

29 को दिल्ली में होगा राष्ट्रनिर्माता सरदार पटेल जयंती समारोह, देश भर से जुटेंगे बुद्धिजीवी

 

Related posts

Share
Share