You are here

‘राष्ट्रवाद’ के ठेकेदारों ने CM के कार्यक्रम के जोश में, राष्ट्रध्वज के ऊपर बांधा BJP का झंडा !

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

राष्ट्रवाद का चोला ओढ़कर राजनीति करने वाले भाजपाईयों के दिल में कितना राष्ट्रवाद छिपा है। देश भर में घटित हो रही विभिन्न घटनाओं में ये बात सामने आती रहती है। बीजेपी शासित मध्य प्रदेश में राष्ट्रपिता के हत्यारे गोडसे का मंदिर बनने का विवाद थमा भी नहीं था कि उत्तर प्रदेश से राष्ट्रध्वज के अपमान की खबर सामने आ रही है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गाजियाबाद पहुंचे थे।  शहर में उनकी जनसभा के दौरान घंटाघर के जवाहर गेट पर राष्ट्रध्वज का अपमान देखने को मिला। यहां घंटाघर पर लगे तिरंगे के ऊपर ही किसी अति उत्साहित भाजपा कार्यकर्ता ने बीजेपी का झंडा तिरंगे से ज्यादा ऊंचाई पर बांध दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल- 

भाजपा का झंडा तिरंगे के साथ और उससे ऊंचा दिखने पर लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गईं। लोगों ने सोशल मीडिया पर भाजपाईयों के राष्ट्रवाद पर सवाल उठाते हुए इस बात कीआलोचना की।

जिले के एसएसपी का कहना था कि मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा और जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि शहर के ऐतिहासिक घंटाघर गेट की चोटी पर शुरू से ही राष्ट्रीय ध्वज लहराता है। शनिवार दोपहर यहां किसी ने भाजपा के झंडे को तिरंगे से भी ऊंचा लगा दिया।

इस मामले में भाजपा के महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा है कि किसी कार्यकर्ता ने अति उत्साह में ऐसा कर दिया है। इसके लिए वह खुद भी काफी शर्मिंदा हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्र का सम्मान सर्वोपरि है।

ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह से बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जाने-अनजाने में तिरंगे का अपमान किया हो। इससे पहले भी दूसरे मौकों पर ऐसी घटना सामने आ चुकी है। बीते 15 अगस्त के दिन भी यूपी में बीजेपी के कार्यालय में तिरंगे से ऊपर पार्टी का झंडा लहराने का मामला सामने आया था

टिकट की घोषणा होते ही गुजरात BJP में बगावत, शाह की मौजूदगी में लगे हाय-हाय के नारे, पार्टी ऑफिस घेरा

BJP मेयर ममता पांडे ने IAS प्रतिभा पाल से की बदसलूकी, बोलीं औकात में रहो मैं पोस्ट ग्रेजुएट हूं, देखें वीडियो

जेल से बाहर आए पत्रकार शरद कटियार, युवाओं ने फूल-मालाओं से लादकर किया क्रांतिकारी की तरह स्वागत

‘राष्ट्रवादियों’ के राज में हिन्‍दू महासभा की धमकी, गोडसे की मूर्ति हटाई तो गांधी की मूर्तियां भी नहीं रहेंगी

हिन्दू महासभा ने बनाया हत्यारे का मंदिर, कांग्रेस बोली बापू के नाम पर नौटंकी करती है BJP

 

Related posts

Share
Share