You are here

सफल हुआ पीएम मोदी का ‘मेक इन इंडिया’ प्रोजेक्ट, घर में ही नकली नोट बनाते पकड़ा गया बीजेपी नेता !

नई दिल्ली/केरल। नेशनल जनमत ब्यूरो।

चाल चरित्र वाली पार्टी भाजपा के नेता के भोपाल में पाकिस्तान के लिए जासूसी में पकड़े जाने और भोपाल में सेक्स रैकेट में पकड़े जाने के बाद अब केरल के बीजेपी नेता पर पीएम मोदी की मेक इन इंडिया अभियान की सनक चढ़ी है. दरअसल केरल में बीजेपी नेता नकली नोट बनाते हुए मशीनों के साथ पकड़ा गया है.  खबर आते ही  सोशल मीडिया पर बीजेपी की नोटबंदी और मेक इन इंडिया को लेकर लोग जमकर मजा ले रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-बीएचयू कुलपति प्रोफेसर त्रिपाठी के राज्य में खत्म हुए ओबीसी-एससी-एसटी के पद, सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस

बीजेपी का स्थानीय नेता है राकेश- 

केरल पुलिस ने गुरुवार को बीजेपी के एक स्थानीय नेता के घर से 1 लाख 35 हजार की नकली करेंसी के साथ ही नोट छापने वाली मशीन भी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि राकेश बीजेपी का नेता है और उसका भाई राजेश, ये दोनों लोगों को सूद पर पैसा देने का काम करते थे। पुलिस को इनके पास से 2000 रु, 500 रु, 50 रु, और 20 रुपये की फर्जी करेंसी भी मिली।

इस खबर के मीडिया में आने बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार को निशाने पर लेना शुरू कर दिया। यूजर्स ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- मोदी जी कहते थए नकली नोट पाकिस्तान में आतंकवादी छापते हैं, ये तो हिंदुस्तान में बीजेपी वाले ही छाप रहे हैं।

इसे भी पढ़ें…सेक्स रैकेट चला रहा था बीजेपी नेता, मीसा ने पूछा भाजपा वाले कहां से लाते हैं ये संस्कार

भोपाल और उत्तराखंड में बीजेपी नेताओं द्वारा सेक्स रैकेट चलाने के बाद अब केरल में भाजपा नेता नकली नोट बनाने के मामले में पकड़ा गया. सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर चाल,चरित्र और चेहरा वाली पार्टी बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर खिचाई हो रही है. सोशल मीडिया पर कोई कह रहा कि भोपाल में बीजेपी का नही नेता ध्रुव सक्सेना पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए पकड़ा गया. भोपाल औऱ उत्तराखंड के हरिद्वार में भाजपा के नेता लड़कियों से जिस्म फरोशी कराते हुए पकड़े गए औऱ अब केरल से भाजपा नेता नकली नोट बनाते हुए पकड़ा गया. क्या यही भाजपा का असली चाल चरित्र औऱ चेहरा है ?

इसे भी पढ़ें… भोपाल के बाद अब उत्तराखंड में भी भाजपा नेता निकली सेक्स रैकेट की सरगना, पार्टी से बाहर

कुछ यूजर्स ने लिखा जिस बीजेपी नेता के घर से नकली नोट छापने की मशीन पकड़ी गई है यही नेता नोटबंदी के वक्त लोगों को देश के लिए लाइन में लगने को कह रहा होगा। एक यूजर ने लिखा- आतंकियों को फंडिंग, आईएसआई, सबकुछ भाजपा में..वाह राष्ट्रवादी।

Related posts

Share
Share