You are here

BJP नेता की मुस्लिम वोटर्स को धमकी, मेरी पत्नी को नहीं दिया वोट, तो सपा भी बचाने नहीं आएगी

नई दिल्ली/लखनऊ, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

विभिन्न पार्टियों और उनकी सरकारों की अपनी कुछ अघोषित प्राथमिकताएं होती हैं। पार्टी के कार्यकर्ता आलाकमान के रुख के हिसाब से उन्ही प्राथमिकताओं पर अमल करना शुरू कर देते हैं।

यूपी की योगी सरकार गाय-गंगा, धर्म-अधर्म, पाप-पुण्य, मंदिर-मस्जिद और योगा के फेर में फंसी है तो स्वाभाविक है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी चुनाव को साम्प्रदायिक रंग देकर जीतने की कोशिश करेंगे।

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का है। जहां नगर निकाय चुनाव में बीजेपी नेता मुस्लिमो को धमकाकर अपनी पत्नी और पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं।

मंच पर मौजूद थे योगी के दो मंत्री-

बाराबंकी में BJP के चेयरमैन पद की प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव के पति रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने मंगलवार को खुलेआम मंच से मुस्लिम मतदाताओं को धमकाया और वोट न देने पर उन्हें परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

बाराबंकी के सत्यप्रेमी नगर के राम स्वरूप यादव पार्क में आयोजित नगर निकाय सम्मेलन में बोलते हुए भाजपा प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव के पति रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने खुलेआम मंच से मुस्लिम मतदाताओं को धमकाया और धमकाते हुए भाजपा के पक्ष में वोट डालने के लिए दबाव डाला।

रंजीत ने कहा- मैं भीख नहीं मांग रहा हूं वोट भाजपा को दे देना वरना मुसलमानों को भाजपा की सरकार में कई कष्ट उठाने पड़ेंगे और कोई भी दल मदद करने के लिए नहीं आएगा। इस दौरान मंच पर मंत्री रमापति राम व दारा सिंह भी मौजूद थे।

सपा नहीं आएगी बचाने-

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने मुस्लिम मतदाताओं से अपनी पत्नी के पक्ष में वोट न डालने पर अंजाम भुगतने तक की चेतावनी दे। उन्होंने कहा- “मैंने पीरबटावन में कहा है यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है समाजवादी पार्टी की नहीं। अब तुम यहां डीएम या एसपी से अपना काम नहीं करा सकते हो। यहां पर तुम्हारा कोई भी नेता तुम्हारी मदद नहीं कर सकता है।”

सड़क, खड़ंजा, नाली यह नगर पालिका का काम है। अगर वोट नहीं दिया तो कई दु:ख और मुसीबतें तुम्हारे ऊपर आ सकती हैं। आज तुम्हारा भाजपा के आलावा तुम्हारा कोई भी दल हितैषी नहीं है।

अगर हमारे सभासदों को तुमने बगैर भेदभाव चुनाव नहीं जिताया और मेरी पत्नी को वोट देकर नहीं देकर जो दूरी तुम बनाने जा रहे हो यह दूरी अब बनेगी तो समाजवादी पार्टी भी तुम्हें बचाने नहीं आएंगी। यहां भाजपा का शासन काल है। तुमको कई कष्ट उठाने पड़ सकते हैं।

इसलिए मैं मुसलमानों से कह रहा हूं वोट दे देना। वोट देंगे तो सुखी रहेंगे और अगर वोट नहीं दिया तो कष्ट झेलने पड़ेगे उसका अंदाज़ा तुम्हें भी पता नहीं होगा।

झारखंड के बाद UP के ‘रामराज’ में भी बिना आधार नहीं मिला राशन, बीमार महिला की भूख से मौत

योगी सरकार का फरमान अब UP बोर्ड परीक्षा में भी आधार कार्ड अनिवार्य, नहीं लाने वालों की ‘नो एंट्री’

BJP के शत्रु का PM मोदी पर तंज, उम्मीद करते हैं ये दौरा फोटो खिंचाने, गले मिलने तक सीमित नहीं रहेगा

नजरिया: जन्म से पहले ही मेरी जाति-धर्म तय हो गया, मेरे दुश्मन भी तय हो गए और मेरे झंडे का रंग भी

CD कांड पर हार्दिक पटेल का पलटवार, मर्द हूं, नपुंसक नहीं, चुनाव हार रही BJP की गंदी राजनीति

 

Related posts

Share
Share