You are here

BJP सांसद ने चौपट किया PM मोदी का प्लान, बोले- पाकिस्तान की कहानी गढ़ने के बजाए विकास की बात करें

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

पहले चरण के चुनाव में मतदान किसी के पक्ष में भी गया हो लेकिन प्रधानमंत्री मोदी समेत पूरी बीजेपी की शारीरिक भाषा इतना जरूर बता रही है कि बीजेपी के लिए इस बार गुजरात की डगर आसान नहीं। शायद यही बजह है कि विकास-विकास चिल्लाने वाले पीएम का सारा प्रचार फिर से वही पाकिस्तान और हिन्दु-मुस्लिम के राग पर आकर टिक गया है।

दरअसल पीएम मोदी ने दावा किया था कि कांग्रेस से निलंबित किए गए वरिष्ठ नेता मणि शंकर अय्यर के दिल्ली स्थित आवास पर तीन घंटे तक सीक्रेट मीटिंग चली थी, जिसमें कांग्रेस के दिग्गज नेताओं समेत पाकिस्तान के नेता भी शामिल हुए थे।

बॉलीवुड अभिनेता से राजनेता बने बीजेपी के मौजूदा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पाकिस्तान और कांग्रेस के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी गुजरात चुनाव में पाकिस्तान का हाथ होने वाले पीएम मोदी के बयान पर उन्हें जवाब दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “माननीय सर, किसी भी तरह चुनाव जीतो, क्या यह जरूरी है कि रोजाना राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ नए, अनसुलझे और अविश्वसनीय कहानियों का समर्थन किया जाए? अब उन्हें पाकिस्तान उच्चायुक्त और जनरल से जोड़ रहे हैं? अविश्वसनीय।”

अपने अगले ट्वीट में सिन्हा ने लिखा “बजाए नए ट्विस्ट एंड टर्न और कहानियों के सीधा अपने वादों पर जाएं जो हमने किए थे, जैसे कि हाउसिंग डिवेलपमेंट, युवाओं को रोजगार देना, स्वास्थ्य और विकास मॉडल। माहौल को साम्प्रदायिक बनाना बंद करें और वापस स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनावों में वापस जाएं। जय हिंद।”

आपको बता दें कि बिना कोई सबूत जारी किए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पालनपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया था कि पाकिस्तान गुजरात चुनाव में दखलअंदाजी कर रहा है।

मोदी ने दावा किया था कि वरिष्ठ नेता मणि शंकर अय्यर के दिल्ली स्थित आवास पर तीन घंटे तक सीक्रेट मीटिंग चली थी, जिसमें कांग्रेस के दिग्गज नेताओं समेत पाकिस्तान के नेता भी शामिल हुए थे।

मोदी ने कहा था ‘इस बैठक में पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाक के पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी शामिल हुए थे।’

वहीं मोदी के इस बयान से पाकिस्तान भी खुश नहीं था और पाक के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा कि ‘भारत को अपनी चुनावी बहस में पाकिस्तान को नहीं घसीटना चाहिए और अपने दम पर चुनाव जीतना चाहिए।

बुरी तरह पिछड़ी बीजेपी चुनाव को धार्मिक रंग दे रही है- 

गुजरात में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभालने पहुंचे कांग्रेस नेता तरुण पटेल ने कहा कि पहले चरण के चुनाव से स्थिति स्पष्ट है कि 22 साल की बीजेपी की सत्ता गुजरात से उखड़ने वाली है। इसी बौखलाहट में बीजेपी अपने घिसे-पिटे मुद्दे पर वापस आ रही है।

तरुण ने आरोप लगाया कि खिसियाहट में पीएम समेत बीजेपी के नेता चुनाव को धार्मिक रंग देकर लोगों की सहानुभूति बटोरना चाहते हैं। लेकिन देश के लोग अब जुमलेबाजों को पहचान चुकी है।

लखनऊ: सामाजिक चिंतक PCS डॉ. राकेश पटेल की पुस्तक विमोचन में, 17 को होगा बुद्धिजीवियों का जुटान

पहले चरण के बाद राहुल गांधी बोले, मोदी जी हम आपको प्‍यार से, बिना गुस्‍से के हराने जा रहे हैं

भूख से तड़पकर मरना कितना कठिन होता होगा… सरकारी तंत्र पर सवाल उठाती धर्मेन्द्र पटेल की कविता

गुजरात: इस फायरब्रांड पटेल नेता पर दांव लगा सकते हैं राहुल गांधी, मोदी लहर में भी बने थे कांग्रेस से विधायक

मोदी सरकार की किसान विरोधी नीतियों से नाराज, BJP के मराठा सांसद नाना पटोले ने थमाया इस्तीफा

Related posts

Share
Share