You are here

BJP सांसद स्वामी ने खोली PM के विकास की पोल, बोले सिर्फ विकास नहीं, हिन्दू कार्ड है जीत का मंत्र

नई दिल्ली/पटना, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

प्रधानमंत्री के विकास के दावों और वादों को जुमलेबाजी कहने वालों की संख्या सोशल मीडिया पर बढ़ती ही जा रही है। विकास शब्द को लेकर खूब जोक बनते हैं और मोदी राज में विकास के पैदा होने का इंतजार भी किया जा रहा है। इन सारी बातों के बीच हिन्दुत्ववादी नेता के बतौर पहचाने जाने वाले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम ने ही बीजेपी के विकास के दावों की हवा निकाल दी है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि अगली दिवाली तक अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होकर रहेगा। उन्होंने पटना के भारतीय नृत्य कला मंदिर में आज (15 अक्टूबर) को विराट हिन्दुस्तान संगम के कार्यक्रम में फिर से राम मंदिर और हिन्दुत्व का मुद्दा उठाया।

स्वामी ने कहा कि सिर्फ विकास से चुनाव नहीं जीता जा सकता है, इसलिए चुनाव जीतने के लिए हिन्दू कार्ड भी जरूरी है। स्वामी बोले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और अगले साल दिवाली तक वहां भव्य राम मंदिर बनकर रहेगा।

स्वामी ने इस मौके पर बिहार के सीतामढ़ी में भी भव्य जानकी मंदिर के निर्माण की भी घोषणा की और कहा कि माता सीता के बिना मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि जानकी मंदिर का निर्माण विराट हिन्दुस्तान संगम द्वारा कराया जाएगा। यह मंदिर एशिया का सर्वोत्तम मंदिर होगा। इसके अलावा सीतामढ़ी में ही जगत जननी विश्वविद्यालय की भी स्थापना की जाएगी।

मालूम रहे कि सुब्रमण्यम स्वामी हिन्दुस्तान विराट संगम के अध्यक्ष हैं और डॉ. देवेन्द्र प्रसाद सिंह उसकी बिहार शाखा के अध्यक्ष हैं। स्वामी ने कहा कि डीएनए टेस्ट से प्रणाणित हो चुका है कि दुनिया के सभी धर्म, जाति, सम्प्रदाय के पूर्वज हिन्दू हैं।

गौरतलब है कि इसी साल मार्च में स्वामी ने पटना में समारोह में कहा था कि हिन्दू अयोध्या में ही भव्य राम मंदिर बनाएंगे, मुसलमान कहीं और जाकर मस्जिद बना लें।

बदलाव की आहट: पंजाब लोकसभा उपचुनाव में अपनी पुश्तैनी सीट हारी BJP, कांग्रेस प्रत्याशी की बंपर जीत

इलाहाबाद विवि के छात्रों ने भी भगवा सोच को नकारा, समाजवादी छात्रसभा ने 5 में से 4 पदों पर जीत दर्ज की

CM आदित्यनाथ के रोड शो में सूनी पड़ी सड़कें गवाह हैं, गुजरात में इस बार BJP की राह आसान नहीं

भाई की हार से खफा BJP सांसद बोले, जो टुकड़े फेंकता है, पुलिस वाले उसके इशारों पर दुम हिलाते हैं

सपा 31 अक्टूबर को आयोजित करेगी सरदार पटेल जयंती समारोह, कुर्मी समाज के दिग्गजों का होगा जमावड़ा

 

 

Related posts

Share
Share