You are here

BJP के मंत्री मोती सिंह के बोल, काम ना हो तो अपना दल के विधायकों और सांसद के मुंह पर कालिख पोत दो

इलाहाबाद/नई दिल्ली। नेशनल  जनमत ब्यूरो 

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह इस समय अपनी ही सरकार और सहयोगी आपना दल से खफा चल रहे हैं। अपना दल की ब्लॉक प्रमुख कंचन पटेल को धमकी देने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर उन्होंने अपना दल के प्रतापगढ़ जिले की दो विधानसभाओं के विधायकों पर हमला बोला है।

इस बार मंत्री जी ने सार्वजनिक तौर पर एक जनसभा में अपनी ही पार्टी बीजेपी के एक और सहयोगी अपना दल के दो विधायकों और सांसद के मुंह पर ही कालिख पोतने की बात कह दी।

पढ़ें-नीतीश कुमार ने आरएसएस-बीजेपी पर उठाए गंभार सवाल, बोले आजादी की लड़ाई में इस विचारधारा की क्या भूमिका थी

प्रतापगढ़ में सम्मान समारोह में पहुंचे थे मंत्री मोती सिंह- 

प्रतापगढ़ के पट्टी से बीजेपी विधायक व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने प्रतापगढ़ के कहडौर बाजार में एक सम्मान समारोह में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान जनता ने जब काम ना होने और विकास की बात कही तो मंत्री नाराजगी व्यक्त करते हुए विधायकों पर भी हमलावर हो गए।

उन्होंने कहा कि सांसद-विधायक मंगरौरा क्षेत्र का विकास करें और अगर अगले 15 दिन में विकास नहीं होता है तो आप लोग विश्वनाथगंज से अपना दल (एस) विधायक आरके वर्मा, प्रतापगढ़ सदर से अपना दल (एस) विधायक संगमलाल गुप्ता और रानीगंज से भाजपा विधायक धीरज ओझा के मुंह पर कालिख पोत दें।

इसे भी पढ़ें- बद्रीनाथ मंदिर के पूर्व प्रमुख पुजारी और सीईओ पर महिला ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप

योगी के कैबिनेट मंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने अपना दल के सांसद हरिवंश सिंह को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में हरिवंश सिंह की जमानत तक नहीं बचेगी। चुनाव लड़ने पर जमानत तक नहीं बचेगी।

अपना दल की ब्ल़ॉक प्रमुख ने जताया था परिवार को जान का खतरा- 

अपना दल  एस की मगरौरा से ब्लॉक प्रमुख कंचन पटेल ने आरोप लगाया था कि कैबिनेेट मंत्री मोती सिंह मगरौर ब्लॉक में अपने किसी स्वजातीय को ब्लॉक प्रमुख बनाना चाहते हैं. इसलिए वो किसी भी तरह से अविश्वास प्रस्ताव लाकर मुझे हटाना चाहते हैं. 29 मई को मंत्री के भतीजे और उनके समर्थकों ने ब्लॉक परिसर में घुसकर मुझे धमकाया था और मेरे साथ अभद्रता भी की थी.

इसे भी पढ़ें- अपना दल के मंच से बोले हार्दिक कुर्मी का वोट लेकर डॉ. सोनेलाल पटेल के सपनों की हत्या कर रही है बीजेपी

मेरे पति को राजनीतिक साजिश में फंसाया जा रहा है-

कंचन पटेल ने आरोप लगाया था कि उनके पति कुलदीप वर्मा को राजनीतिक साजिश में फंसाने के लिए उन पर फर्जी लूट का मुकदमा दर्ज करा दिया गया. उनका कहना है कि लूट का आरोप लगाने वाला राम प्रताप बीजेपी का कार्यकर्ता है. जिस समय की घटना बताई जा रही हैै उस समय मेरे पति सदर विधायक के अपना दल विधायक संगम लाल गुप्ता के साथ अपना दल के कार्यक्रम में थे.

Related posts

Share
Share