You are here

चाटुकारिता: BJP के मंत्री ने शिवराज के राज को त्रेता के रामराज और द्वापर के कृष्णराज से बेहतर बता दिया

नई दिल्ल/भोपाल, नेशनल जनमत ब्यूरो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो बीजेपी के कई नेताओं के लिए युग पुरुष हैं ही, अब मध्यप्रदेश के एक मंत्री ने चाटुकारिता की हद पार करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के राज को उससे भी ऊपर का दर्जा दे दिया।

सीएम शिवराज के मंत्रिमंडल में शामिल एक मंत्री ने मुख्यमंत्री के खूब कसीदे पढ़े हैं। शिवराज सिंह की वाहवाही करते हुए राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने सारी हदें पार कर दीं। उन्होंने शिवराज सरकार के कार्यकाल को त्रेता युग में भगवान राम और द्वापर युग में कृष्ण से भी बेहतर बताया।

उमाशंकर गुप्ता गुप्ता भिंड जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं। जो लहरौली गांव में  19 सितंबर को एक किसान संगोष्ठी को संबोधित कर रहे थे। राजस्व मंत्री की ओर से भगवान राम और कृष्ण के युगों से तुलना किए जाने से किसान भी हैरत में थे। बताते चलें मध्य प्रदेश में किसान कई महीनों से शिवराज सरकार के खिलाफ अपनी मांगों के चलते सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

राजस्व मंत्री ने शिवराज के कसीदे पढ़ते हुए कहा, त्रेता और द्वापर युग में कर्ज पर ब्याज नहीं लगता था, लेकिन शिवराज सरकार में तो एक लाख कर्ज लो और साल भर बाद 90 हजार वापस करो। यानी 10 हजार की खुल्लमखुल्ला छूट मिल रही है।

मध्य प्रदेश के राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने आगे कहा त्रेता युग में भी ऐसा नहीं सुना होगा। रामजी के समय में भी, कृष्णजी के जमाने में द्वापर युग में नहीं सुना होगा। सतयुग में भी नहीं। उस समय इतना तो सुना-पढ़ा है कि लोग ब्याज नहीं लेते थे। गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री इसलिए ये सब कर रहे हैं कि किसानों की हालत सुधरनी चाहिए।

आपको बता दें मध्य प्रदेश में किसानों की हालत ठीक नहीं हैं। खंडवा में हजारों किसानों ने अपनी मांगों के चलते प्रदेश सरकार का विरोध किया और उनके खिलाफ रैली निकाली। वहीं मंदसौर की घटना ज्यादा दिन पुरानी नहीं है जब शिवराज सरकार ने किसानों पर गोली चलवाई थी।

अखिलेश का CM योगी पर पलटवार, मुझे ठीक से पूजा करना नहीं आता, आपको ठीक से सरकार चलाना नहीं आता

शिवराज सरकार के खिलाफ किसानों ने फिर भरी हुंकार, कर्ज़ नहीं माफ, तो कर देंगे सरकार साफ

दक्षिण अफ्रीका से गोल्ड मेडल जीतकर भारत लौटीं निधि पटेल का दिल्ली में सम्मान समारोह आज शाम

JDU शरद गुट का ऐलान, गुजरात में BJP को रोकने के लिए देंगे कांग्रेस, लेफ्ट और हार्दिक पटेल का साथ

सुलह के आसार खत्म, जल्द ही मुलायम-शिवपाल करेंगे नई पार्टी की घोषणा !

आरक्षण का लाभ लेने वाले पिछड़े, क्षत्रिय बनकर, मनुवादियों के खिलाफ संघर्ष को कमजोर कर रहे हैं

 

Related posts

Share
Share