You are here

रामराज: BJP विधायक ने ठेकेदार से मांगी घूस, बोले बिना लेन-देन के तुम मेरे एरिया में काम नहीं कर सकते

नई दिल्ली/महाराष्ट्र। नेशनल जनमत ब्यूरो।

भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने की बात करने वाली बीजेपी के नेताओं की दिनों दिन पोल खुलती जा रही है। ईमानदारी और नैतिकता का ढोल पीटने वाली बीजेपी के एक विधायक पर ठेकेदार ने घूस मांगने का आरोप लगाया है। घूस मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी की लोग खूब खिंचाई कर रहे हैं।

मामला महाराष्ट्र के यवतमाल जिले का है। जहां एक सरकारी ठेकेदार ने राज्य के बीजेपी विधायक के खिलाफ पैसे के लिए धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत करने वाले ठेकेदार शिवदत्त शर्मा और बीजेपी विधायक राजू तोडसम के बीच हुई कथित बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ठेकदार शिवदत्त शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा है कि बीजेपी विधायक राजू तोडसम मुझे पैसे के लेने देन में प्रताड़ित कर रहे हैं।

मैंने उसका ऑडियो बनाया है जिसमें वह मुझे धमकी देते हुए कहते हैं, देखता हूं कि तुम लेन-देन के बिना मेरे इलाके में कैसे काम करते हो। मुझे लगता है कि मेरी जान को खतरा है इसलिए मैंने शिकायत दर्ज कराई है।

ठेकेदार देवदत्त शर्मा ने यवतमाल के बड़ागांव पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है। बीजेपी विधायक राजू तोडसम महाराष्ट्र की आर्णी विधासभा क्षेत्र से विधायक हैं।

पुलिस अधीक्षक एम राजकुमार ने कहा, ठेकेदार ने हमें कागज पर शिकायत दी है। मैंने उन्हें अपने दस्तखत के साथ नियमित एफआईआर कराने के लिए कहा गया है। उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है।”

एसपी ने बताया, मैंने सुना है कि ऑडियो टेप वायरल हुआ है लेकिन उसकी सत्यता की पुष्टि करने के लिए हमें नियमित एफआईआर की जरूरत होगी।

आपको बता दें बीते दिनों वित्तीय गड़बड़ियों के चलते केंद्र सरकार के एक मंत्री की कुर्सी भी जा चुकी है। लेकिन उसका नाम गुप्त रखा गया है।

भगवाराज: UP की बेसिक शिक्षा मंत्री का फरमान, रविवार को भी स्कूल खोलकर मनाएं PM मोदी का जन्मदिन

भगवाराज: ठाकुरों ने दलित लड़कियों से की छेड़छाड़, भड़क उठी जातीय हिंसा,अंबेडकर प्रतिमा तोड़ी

ये है मोदी नीति: देश में मिटा रहे मुगलों के निशान, विदेश में मुगल बादशाह की मजार पर सम्मान के फूल

 OBC/SC/ST के खिलाफ साजिश,आरक्षण खात्मे से सरकारी नौकरी खत्म, नोटबंदी से प्राइवेट नौकरी खत्म 

परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह दूसरी बार बने MLC, निर्वाचन प्रमाण पत्र जारी, 2021 तक रहेगा कार्यकाल

 

Related posts

Share
Share