You are here

BJP MLA ने घर बुलाकर पत्रकार को धमकाया, बोले मुझे पता है DM पैसे लेता है, DM को पता है मैं पैसा लेता हूं

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

पीएम मोदी भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने का वादा खुले मंचों से आसमान में हाथ लहराकर करते हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पीएम के सुर में सुर मिलाते हुए हर मंच से भ्रष्टाचार खत्म करने और पारदर्शिता लाने की वकालत करते हैं। लेकिन बीजेपी के विधायक, सांसद ही कुछ ना कुछ ऐसा कारमाना कर डालते हैं जिससे मोदी-योगी के दावों और बीजेपी नेताओं की नियत की पोल खुल ही जाती है।

मामला उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले के फाफामऊ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विक्रमजीत मौर्य का है। विधायक पर एक पत्रकार ने आरोप लगाया है कि विधायक के करीबियों के खिलाफ ख़बर लिखने पर विधायक ने उनको घर बुलाकर धमकी दी है।

इतना ही नही पीड़ित पत्रकार राजेश मौर्य का आरोप है कि विधायक ने पहले उसे फोन पर धमकी और गालियां भी दीं। बताया जाता है कि विक्रमजीत मौर्य खुद को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का करीबी बताते हैं और उन्ही के संसदीय क्षेत्र फूलपुर की एक विधानसभा फाफामऊ से विधायक चुने गए हैं।

विधायक बोले 100 रुपये में बिकते हैं पत्रकार- 

जब विधायक का इतने से भी जी नहीं भरा तो उन्होंने पत्रकार को घर बुलाकर बेइज्जत किया। उन्होंने कहा कि पत्रकार चोर और बलात्कारी होते हैं। विधायक विक्रमाजीत ने आगे कहा, सभी पत्रकार 100 और 200 रुपये में बिक जाते हैं।

भाजपा विधायक विक्रमाजीत मौर्य यहीं नहीं रुके उन्होंने जिलाधिकारी से अपने लेन देन की बात पूरे घमंड के साथ बताई। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि डीएम कैसे पैसे लेता है। और डीएम को भी पता है कि विधायक कैसे पैसे लेता है। विधायक ने कहा, जो डीएम को पैसे देता है वह मुझे बताता है, जो मुझे पैसे देता है वह डीएम को बताता है।

गौरतलब है कि 2002 बैच के आईएएस संजय कुमार इस समय इलाहाबाद के जिलाधिकारी हैं। डीएम संजय कुमार को नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने 3 दिसंबर को विश्व दिव्यांग दिवस के मौके पर सम्मानित किया था. यह पुरस्कार इलाहाबाद जिला प्रशासन को दिव्यांगजन पुनर्वास हेतु उनके समनुरूप प्रयासों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया.

जब विधायक पत्रकार को धमकी दे रहे थे तब पत्रकार के साथी ने विधायक की सारी बातों को अपने कैमरे में कैद कर लिया। ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बीजेपी विधायक कहते हुए दिख रहे हैं कि अगर तुम हमारी जाति बिरादरी के नहीं होते तो जेल पहुंच गए होते।

बीजेपी विधायक का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले इलाहाबाद शहर उत्तरी के विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी ने भी एक चौकी इंचार्ज को खुलेआम गालियां और उसे धमकाया था।

Related posts

Share
Share