You are here

BJP विधायक का गनर मनोज तिवारी गिरफ्तार, विधायक निवास में ही रेप करने का आरोप

लखनऊ। नेशनल जनमत ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि, इस बात की गवाही महिलाओं के साथ हो रही घटनाएं दे रही हैं। टिकट मिलने को लेकर परिवारवाद के आरोपों पर विवाद में आए बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव का नाम अब नये विवाद के साथ जुड़ गया है। अब उनके गनर पर विधायक निवास में ही छेड़खानी का आरोप लगा है।

वीवीआईपी कॉलोनी में हुई इस घटना के बाद मामले को रफा-दफा करने की कोशिश हो रही है। बाद में मुक़दमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी गनर और नौकर को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें-BJP सांसदों ने PM मोदी को दिखाया आईना, बोले जनता हमारा और विधायकों का मजाक बना रही है

वीवीआईपी इलाके में रेप पर सवाल- 

राजधानी की सुरक्षित कॉलोनियों से एक बटलर पैलेस कॉलोनी में रहने वाले वाराणसी कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव के गनर मनोज तिवारी और नौकर सोहनलाल ने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की के साथ गैराज में रेप का प्रयास किया। लड़की के शोर मचाने पर पड़ोसियों की मदद से बमुश्किल उसकी इज़्ज़त बच सकी।

रानी के भाई को पुलिस एक मामले में जेल भेज चुकी है। इसी मामले की आड़ लेकर गनर लड़की को गैराज में बुलाया और उसके भाई के बारे में पूछने लगा। फिर उस के साथ ज़बरदस्ती की कोशिश की। हालांकि, बताया जा रहा है कि लड़की के साथ 3 लोगों ने गैंगरेप किया है, लेकिन पुलिस गैंगरेप से इंकार कर रही है।

इसे भी पढ़ें- स्वास्थ्य सेवा निजी हाथों में देकर जिम्मेदारी और आरक्षण से दोनों से पल्ला झाड़ेगी मोदी सरकार

इस मामले को हज़रतगंज पुलिस पहले रफा-दफा करने में जुटी रही, लेकिन बाद में मुक़दमा दर्ज कर गनर मनोज तिवारी और नौकर सोहनलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार ने बताया कि ‘नौकर पर शोषण का आरोप था। उसे जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

Share
Share