You are here

BJP सांसद के गंभीर आरोप, योगी जी आपकी मंत्री ‘जूते’ में भी खा गईं कमीशन, कार्रवाई की मांग

लखनऊ, नेशनल जनमत ब्यूरो।

समय के साथ भारतीय जनता पार्टी का अन्तर्कलह खुलकर सामने आ रहा है। बीजेपी के दो सांसद पहले ही योगी सरकार पर दलितों का उत्पीड़न करने के आरोप लगा चुके हैं। अब एक सांसद ने योगी की मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा दिए हैं।

घोसी से भाजपा सांसद हरिनारायन राजभर ने प्रदेश की बेसिक शिक्षा, बाल विकास एवं पुष्टाहार मंत्री अनुपमा जायसवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

सीएम को लिखा पत्र- 

राजभर ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मंत्री पर जूते मोजे के टेंडर में करीबियों को फायदा पहुंचाने और मऊ जिले में दस माह से पुष्टाहार नहीं बांटने की शिकायत की है।

सांसद ने सीएम को लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि जूते मोजे के टेंडर में विभागीय मंत्री भारी अनियमितता कर रही हैं। मंत्री अपने करीबियों को टेंडर में अनुचित लाभा दिला रही हैं। मऊ जिले में दस माह से बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग ने पौष्टिक आहार का भी वितरण नहीं कराया है।

राजभर ने कहा है कि सरकार ये योजनाएं गरीब व आम जनता को लाभ पहुंचाने के लिए संचालित करती है। लेकिन योजना का लाभ नहीं मिलने से सरकार की छवि धूमिल हो रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री से त्वरित जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है।

इस बारे में नेशनल जनमत से फोन पर हुई वार्ता में सांसद हरिनारायन राजभर ने कहा कि मैंने पुष्टाहार वितरण और जूते मोजे के टेंडर में गड़बड़ी को लेकर मुख्यमंत्री से शिकायत की है। मेरी शिकायत मऊ जिले से संबंधित है।

SP-BSP गठबंधन पर सवाल उठाने वाली BJP, ममता को हराने के लिए धुर विरोधी माकपा के साथ आई

सामाजिक न्याय के पुरोधा शरद यादव ने बनाई नई पार्टी, बोले देश तोड़ने वालों को सत्ता से बेदखल करेंगे

क्या जस्टिस जोसेफ से उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन के खिलाफ फैसला देने का बदला ले रही है मोदी सरकार ?

लखनऊ: सरदार पटेल स्टूडेंट सपोर्ट प्रोग्राम के तहत सिविल सेवा में चयनित मेधावियों का सम्मान आज

योगीराज: अब लखीमपुर में जिला पंचायत सदस्य किरण वर्मा की गोली मारकर हत्या, कुर्मी समाज में आक्रोश

 

Related posts

Share
Share