You are here

पुलिस के सामने ही मोदी की MP और योगी के MLA भिड़े, समर्थकों में भी जूतम-पैजार, सांसद पुत्र चोटिल

नई दिल्ली/लखनऊ, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

उत्तर प्रदेश में कंबल वितरण का श्रेय लेने की होड़ में जरूरतमंदों को दरकिनार कर योगी जी के विधायक आपस में भिड़ गए। ना सिर्फ भिड़े बल्कि चप्पल तक उतार ली गई।

कंबल वितरण किस नियत से हो रहा था इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जनता औऱ पुलिस के सामने ही बीजेपी के दो जनप्रतिनिधि ना सिर्फ भिड़े बल्कि उनके बीच जूतम पैजार हो गई है.

इन नेताओं में एक हैं धौरहरा की सांसद रेखा वर्मा और दूसरे हैं बीजेपी के महौली सीतापुर से विधायक शशांक त्रिवेदी। सांसद रेखा वर्मा के निजी सचिव ओम वर्मा ने ‘नेशनल जनमत’ से बातचीत मे बताया कि सीतापुर में कंबल वितरण का कार्यक्रम बहुत ही शांतिपूर्ण ढ़ंग से चल रहा था।

तकरीबव 150 लाभार्थियों को कंबल बांट दिए गए थे। इसी बीच महौली के विधायक 15-20 असलहाधारियों के साथ पहुंचे और बोले कि हमारे क्षेत्र में आकर आप कंबल वितरित कर रही हैं और हमें सूचना तक नहीं दी गई। इसी बीच विधायक के साथ आए समर्थकों ने मेज पलट दी।

देखिए पूरा वीडियो- 

बस इसके बाद पुलिस की मौजूदगी के बीच सांसद रेखा वर्मा और विधायक समर्थकों में कहा-सुनी हो गई. फिर क्या था. सांसद और विधायक आमने सामने आ गए। विधायक समर्थकों ने मेज उठा ली और उसे सांसद समर्थकों पर फेंकने की कोशिश की. इसके बाद गुस्से में आकर सांसद ने भी चप्पल निकाल ली और विधायक समर्थकों की ओर फेंकी।

सांसद पक्ष के अनुसार विधायक की गुंडई से सांसद के बेटे अनिवेश पटेल को भी मामूली चोट आई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंचे और बिना कोई केस दर्ज हुए मामला रफा-दफा हो गया.

इलाहाबाद: सड़क पर उतरे हजारों छात्र, न्यायिक सेवाओं में हिन्दी माध्यम के छात्रों के साथ भेदभाव का आरोप

120 महिलाओं को देहव्यापार से मुक्त कराकर, नेहरू जन्मस्थान पर लगा कलंक मिटाने वाले कर्मयोगी ‘सुनील चौधरी’

गोरखपुर महोत्सव में सम्मानित होने वालों में एक भी OBC-SC नहीं, OBC आर्मी ने CM पर लगाया जातिवाद का आरोप

झारखंड: ‘कुर्मी समाज महारैली’ के आयोजकों का आरोप, BJP सरकार हमारे खिलाफ साजिश में जुटी है

धर्म की चासनी में लपेटकर योगी सरकार ने दिया OBC को धोखा, सचिवालय के 465 पदों में OBC की 0 वैकेंसी

 

 

Related posts

Share
Share