You are here

भाजपा मुझे उस समय के मामले में फंसा रही है जब मेरी मूंछ तक नहीं आई थी- तेजस्वी यादव

पटना। नेशनल जनमत ब्यूरो।

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद जी की बढ़ती लोकप्रियता से डर गई है। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग मुझे उस समय के किसी मामले में फंसाना चाहते हैं जब मैं सिर्फ 12 -13 साल का लड़का हुआ करता था और मेरा राजनीति से कोई लेना-देना ही नहीं था।

राजनीतिक जानकारों की माने तो सीबीआई की चार्जशीट में तेजस्वी यादव का नाम आने से ये साफ हो गया है कि मोदी सरकार सीबीआई के द्वारा लालू यादव औऱ उनके परिवार को फंसाने का साजिश रच रही है। दरअसल, मोदी सरकार को लगने लगा है कि लालू यादव द्वारा आयोजित 27 अगस्त की पटना रैली में समूचा विपक्ष एक हो सकता है।

इसे भी पढ़ें…वो लालू यादव को घेरने आए हैं तो मैं चुप हूं क्योंकि मैं यादव नहीं हूं , ध्यान रखना अगला नम्बर आपका ही है

मेरे ऊपर उस समय का मामला बनाया जा रहा है जब मैं बच्चा था- 

पटना में सीएम नीतीश कुमार की मीटिंग के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी जीरो टॉलरेंस नीति है। बीजेपी हमारे खिलाफ साजिश कर रही है। महागठबंधन से डर रही है। महागठबंधन अटूट है, बिहार की जनता हमारे साथ है। तेजस्वी ने कहा कि हम पीएम मोदी और बीजेपी को देश से खदेड़ देंगे।

28 साल की उम्र में हमने बहुत काम किया। मोदी और शाह ने हमारी छवि खराब करने के लिए झूठे आरोप लगाए हैं। बीजेपी राजनीतिक षड़यंत्र कर रही है। तेजस्वी ने कहा हम पिछड़े परिवार से आते हैं इसलिए आरोप लगाए जा रहे हैं। उस समय जब मैं 13-14 साल का बच्चा था, मेरे मूंछ भी नहीं आई थी। सम समय के केस मेरे ऊपर लगाए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें…आरक्षण विरोधियों जातिवार जनगणना करा लो पता चल जाएगा कौन किसका हिस्सा खा रहा है

तेजस्वी और तेज प्रताप के इस्तीफे से लालू का इंकार-

गौरतलब है जांच एजेंसियों के लगातार पड़ रहे छापों से लालू परिवार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं। जिनकी वजह से लालू और उनका परिवार विरोधी पार्टियों के निशाने पर है। विरोधी पक्ष लालू के दोनों बेटों के इस्तीफे की मांग कर रहा है। जबकि लालू ने तेजस्वी के इस्तीफे से साफ इनकार कर दिया है।

लालू की नीतीश को सलाह – बीजेपी के झांसे में आने से बचना चाहिए-

टीवी मीडिया को दिए इंटरव्यू में लालू यादव ने नीतीश कुमार को समझाते हुए कहा कि नीतीश को बीजेपी सपने दिखा रही है। नीतीश कुमार को बीजेपी के झांसे में आने से बचना चाहिए। वहीं तेजस्वी यादव के पद छोड़ने पर लालू ने कहा कि पद छोड़ने का सवाल नहीं उठता। उस समय तेजस्वी नाबालिग थे। हम हर चीज का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

मेरे रेल मंत्री रहते कोई घोटाला नहीं हुआ – लालू

इसे भी पढ़ें…पीएम साहब – बेतुके फैसलों से न तो काला धन आया न भ्रष्टाचार रुका और न ही आतंकी बर्बाद हुए

लालू ने यह भी कहा कि उनके रेल मंत्री रहते कोई घोटाला नहीं हुआ। सुशील मोदी से कोई फर्क नहीं पड़ता, सारे कागज दिल्ली से मिलते हैं। वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि बीजेपी दोहरे मापदंड अपना रही है। व्यापम और अयोध्या मामले में बीजेपी नेताओं पर आरोप लगे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

अमित शाह को कोर्ट ने किया था तड़ीपार – लालू

अमित शाह तड़ीपार थे उन पर चार्जशीट दाखिल हुई थी। लालू ने यह भी कहा कि देश के सैनिक मारे जा रहे हैं , पैसे को पानी की तरह बहाया जा रहा है, देश के पीएम विदेश घूम रहे हैं। सारा देश एक है और सब जानता है। लालू ने कहा कि भाजपा और मोदी को हटा कर रहेंगे। बीजेपी को नेस्तानाबूद कर देंगे। गौरतलब है कि बिहार में बढ़ते तनाव के बीच मंगलावार को नीतीश कुमार ने बैठक की। लालू यादव के दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप भी बैठक में मौजूद थे।

Related posts

Share
Share