You are here

जनाक्रोश: PM के बारे में ऐसा क्या लिख दिया परेश रावल ने जो लोगों ने कर दी उनकी खिंचाई?

नई दिल्ली। नेशनल जनमत  ब्यूरो 

देश की मूलभूत आवश्यकताओं और समस्याओं को दरकिनार कर  विदेश के दौरे करने वाले पीएम नरेन्द्र मोदी पर लोगों को गुस्सा बढ़ता जा रहा है. हाल ये है कि भद्रजनों का माध्यम कहे जाने वाले ट्विटर पर भी लोग पीएम के दौरे पर खूब भड़ास निकाल रहे हैं. ऐसे में बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल ने पीएम का गुणगान करता एक ट्विट क्या किया लोगों ने उन्ही को आड़े हाथों ले लिया.

इसे भी पढ़ें-नेहरू मंत्रिमंडल में जो ओहदा बाबासाहेब का था, बीजेपी में वही कद मेरा है- स्वामी प्रसाद मौर्या

ऐसा क्या था ट्विट में –

बीजेपी सांसद परेश रावल ने पीएम नरेंद्र मोदी की एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है जिसमे उन्होंने हाल ही में तीन दिवसीय यात्रा पर गए मोदी के कार्यक्रम का गुणगान किया है। इसके साथ ही परेश रावल ने लिखा है कि यही कारण है कि वे पीएम मोदी पर बहुत गर्व करते हैं। आप भी देखिए पीएम मोदी का गुणगान करता ट्विट-

पढ़ें- किस-किसकी जुबान काटोगे. आजम से पहले सुप्रीम कोर्ट भी सेना पर खड़ा कर चुका है यही सवाल

परेश रावल के इस ट्वीट के बाद लोग उनकी काफी खिंचाई कर रहे हैं और उनसे इस यात्रा का नतीजे भी पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि साधारण सवाल.. इसका नतीजा क्या निकला? एक ने इस यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा इसका नतीजा तुम पाकिस्तानी मीडिया से पूछो। इसके बाद एक यूजर ने लिखा हां अब उनसे ही पूछना पड़ेगा क्योंकि मोदी भक्त तो कुछ बता नहीं पाएंगे।

इसी तरह परेश रावल के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा गुड च्वॉइस.. किसी भी एक को चुन लो जो देश का विकास करे, मोदी ने कोशिश की लेकर वे कामयाब नहीं हुए… वे कभी भी कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन की तरह लोगों को प्रभावित नहीं कर सकते।

एक ने लिखा कुर्सी पर सोए या पलंग पर? बता तो ऐसे रहे हैं जैसे बर्थ कन्फर्म नहीं था फिर भी जाकर ड्यूटी करके आए हैं, फिर इतना खर्चा कर दिया गया तो भारत को क्या फायदा पहुंचा।

इसे भी पढ़ें- हिन्दू देवी-देवताओं को भी नहीं बख्शा, उनके अस्त्र-शस्त्र पर भी टैक्स बसूलेगी भाजपा

एक ने लिखा फायदा मत पूछिए सिर्फ ढोल बजाएं, विकास पैदा हो गया है पर दिख नहीं रहा, शायद जवान होने के बाद दिखाई देगा हमें, अभी तो केवल भक्तों को दिखाई दे रहा है। इसी तरह कई लोगों ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं देकर परेश रावल से मोदी की यात्रा के फायदे पूछे।

आपको बता दें कि बुधवार (28 जून) की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन देशों की विदेश यात्रा से वापस वतन लौटे। पीएम तीन दिन में पुर्तगाल, अमेरिका और नीदरलैंड का दौरा करके लौट आए। मीडिया रिपोर्ट के दौरान पीएम मोदी कुल 95 घंटे यात्रा में रहे जिनमें से 33 घंटे उन्होंने हवाईजहाज में काटे। पीएम मोदी एयर इंडिया के विमान से यात्रा पर गए थे। पीएम मोदी की यात्रा में उनके साथ रहे अधिकारियों ने इकोनॉमिक्स टाइम्स को बताया कि भारतीय प्रधानमंत्री ने अपनी यात्रा में अथक मेहनत की और एक के बाद दूसरी बैठकों में शामिल होते रहे।

Related posts

Share
Share