You are here

मोदी विरोध में देश भर में बढ़ा नीतीश का कद,आज चेन्नई में विपक्षी दलों की रैली में होंगे शामिल

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो

डीएमके नेता करुणानिधी के जन्मदिन में आज 3 जून को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज आज चेन्नई पहुंचेगे.नीतीश कुमार वहां द्रमुक के अध्यक्ष करुणानिधि को उनके 94वें जन्मदिन पर मुबारकवाद देंगे.इसके बाद गैर भाजपाई दलों की रैली में शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें- फड़नवीस सरकार को मंहगी पड़ सकती है अन्नदाता की अनदेखी, हिंसक होता जा रहा है प्रदर्शन

मालूम हो कि चेन्नई में गैर भाजपाई दलों की यह पहली जुटान होगी. इस मौके पर चेन्नई में बड़ी रैली आयोजित की गयी है. पिछले दिनों करुणानिधि की बेटी और सांसद कनिमोझी ने खुद पटना आकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को 3 जून को चेन्नई में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण दिया था.

इसे भी पढ़ें-व्हाट्सअप पर चल रहे सरदार पटेल स्टूडेंट प्रोग्राम को बड़ी कामयाबी, 3 छात्र आईएएस बने

तमिलनाडु के कार्यकर्ता भी मिलेंगे नीतीश से- 

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव अखिलेश कटियार पिछले कई दिनों से तमिलनाडु में जदयू के विस्ताव के लिए यात्रा पर हैं. फोन पर हुई बातचीत में अखिलेश कटियार ने बताया कि रैली के बाद तमिलनाडु जेडीयू के कार्यकर्ता और नव निर्वाचित पदाधिकारी नीतीश कुमार से मिलकर संगठन विस्तार पर चर्चा करेंगे.

इसे भी पढ़ें- जिस ट्रंप की जीत के लिए हवन पूजन करते रहे भगवाधारी, उसी ट्रंप ने भारत को गंदा देश कहा

लेकिन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव स्वास्थ्य संबंधी कारणों से शामिल नहीं सकेंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबक पहले लालू यादव का जन्मदिन में जाना तय था लेकिन बीमार होने के कारण अब लालू प्रसाद कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे.

इसे भी पढ़िए- तेजस्वी यादव ने जी न्यूज को दी खुली चुनौती, दम है तो अंग्रजी में डिबेट करा लो

राहुल, शरद, ममता भी आमंत्रित-

रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया गया है. राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के साझा उम्मीदवार उतारे जाने के संभावित फैसले के पहले गैर भाजपाई दलों के इक्ट्ठा होने पर राजनीतिक दलों की नजर है.

इसे भई पढ़ें- सबसे बड़ी बिजनेस मैगजीन का सर्वे, मोदी को हटाकर नीतीश ही बन सकते हैं पीएम

Related posts

Share
Share