You are here

चुनाव के समय सर माथे पर बिठाते थे मंत्रीजी, अब कुर्सी पर बैठा कार्यकर्ता तो करवा दिया गिरफ्तार

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

चुनाव के समय सारे नेता कार्यकर्ताओ को सर माथे पर बिठाते हैं। मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को अपना भगवान कहते हैं। लेकिन चुनान जीतने के बाद, उसमें भी मंत्री बनने के बाद पूंछना ही क्या? कौन कार्यकर्ता कहां  का कार्यकर्ता ? मंत्री जी भी सोचे होंगे बड़ी मुश्किल में तो मिली है मंत्री पद की कुर्सी उस पर भी तुम आराम फरमाओगे जाओ जेल।

इसे भी पढ़ें-मेरिटवादियों के इस आरक्षण के खिलाफ नहीं लगाओगे नारे, अपोलो हॉस्पीटल में सिर्फ ब्राह्मणों को नौकरी

उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार होने वाला शख्स बीजेपी का कार्यकर्ता है और उसक  नाम अजय तिवारी है।

बेचारा कार्यकर्ता मंत्री जी के कुर्सी के मजे ले रहा था- 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 24 जून को ईद के मौके पर अजय तिवारी बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह के कार्यालय पहुंचा था। वहां कार्यालय में मंत्री की अनुपस्थिति में वह उनकी कुर्सी पर बैठ गया। कुर्सी पर बैठकर अजय तिवारी ने फोटो भी खिंचवाई। मंत्री की कुर्सी पर बैठकर खिंचवाई हुई इस फोटो को अजय ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट भी किया।

फोटो को शेयर करते हुए अजय ने लिखा- माननीय बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह जी की कुर्सी पर बैठने का आनंद। फोटो पोस्ट करते हुए इसे अंदाजा नहीं था कि उसको ये ‘आनंद’ कितना भारी पड़ जाएगा।

इसे भी पढ़ें-यूपी के 46 फीसदी कुपोषित बच्चों को छोड़कर योगी सरकार मंदिरों में बांटेगी गाय के दूध का प्रसाद

फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल होने लगी। फोटो वायरल होते हुए मंत्री संदीप सिंह के पीए के पास भी पहुंच गई। मंत्री के पीए ने इस फोटो पर नाराजगी जताते हुए लखनऊ के हुसैनगंज थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी। मंत्री के पीए की शिकायत पर पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच अपने साइबर सेल को सौंप दी। साइबर सेल ने भी फुर्ती के साथ कार्रवाई करते हुए आरोपी अजय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया।

Related posts

Share
Share