You are here

खादी और खाकी के बीच जंग, BJP सांसद पुत्र ने SI पर तो SI ने सांसद पुत्र के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

नई दिल्लीा नेशनल जनमत ब्यूरो 

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में खाकी और खादी के बीच जंग छिड़ गई है। कल (मंगलवार) को सांसद मुकेश राजपूत ते पुत्र ने दारोगा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था तो आज दारोगा ने आधा दर्जन धाराओं में सांसद पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

फर्रुखाबाद के थाना मऊदरवाजा में बीती रात बीजेपी सांसद मुकेश राजपुत के पुत्र अमित राजपूत ने दारोगा मोहम्मद आसिफ पर मारपीट का आरोप लगाते हुए आधा दर्जन धाराओ में मुकदमा दर्ज कराया था।

पढ़ें-अवैध तमंचे का वीडियो वायरल कर पुलिस को दी चुनौती, थानाध्यक्ष बोले प्रतापगढ़ में ये आम बात है

आज बीजेपी के सांसद मुकेश राजपूत के पुत्र अमित राजपूत के खिलाफ दरोगा ने भी विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया। जिससे अब बीजेपी नेताओं और पुलिस के बीच तलवारें खिंच गई हैं।

क्या था मामला-  

मंगलवार यानि कल बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत के पुत्र अमित राजपूत को दारोगा ने बाईक में टक्कर लगने के विवाद में  थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद जिले भर के बीजेपी नेता आक्रोशित होकर सांसद आवास पर इकट्ठे हो गये थे।

भाजपाईयों के दवाब में मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ ने दारोगा मोहम्मद आसिफ को लाइन हाजिर कर दिया था। दवाब और हंगामे की आशंका को देखते हुए पुलिस ने मोहम्मद आसिफ के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया था।

पढ़ें-तकनीक के ‘बाबू’ देश के लिए बड़ा खतरा बन गए हैं , ये पीढ़ी चलताऊ राष्ट्रवाद की सबसे आसान शिकार है

इसके बाद  बीजेपी नेताओं ने थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ भड़ास  भी निकाली। जिसके बाद खादी के खिलाफ खाकी भी आक्रोशित हो गई। आज दारोगा मोहम्मद आसिफ ने थाने में अमित राजपूत के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के तुरंत बाद ही सांसद के पुत्र पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

माना जा रहा है कि पुलिस ने यह कदम बीजेपी नेताओ द्वारा थाने में पुलिस के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाने पर उठाया है।

दारोगा ने क्या कहा- 

दारोगा आसिफ ने दर्ज कराये गये मुकदमे में कहा है कि वह अभियुक्त मुजफ्फर अली पुत्र रजा अली निवासी याकूतगंज को गिरफ्तार कर ला रहे थे। काटका होटल के पास अमित राजपूत ने गलत दिशा में जानबूझकर बाइक के हेंडल में टक्कर मार दी। जिससे वह अभियुक्त व सिपाही सहित जमीन पर गिर गए।

पढ़ें-कुछ तो है जो अंदर ही अंदर सड़ रहा है, हाईकोर्ट के उत्पीड़न से परेशान OBC जिला जज ने दिया इस्तीफा

जिस कारण अभियुक्त मौके से भागने में सफल हो गया। दरोगा ने सांसद पुत्र पर धारा 279,337,332,353 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है । जाँच दरोगा ललित कुमार को दी गयी है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक दयानन्द मिश्रा ने बताया की मुकदमा दोनों तरफ से दर्ज कर लिया गया है, जो भी जांच में दषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Related posts

Share
Share