You are here

BJP सांसद का सनसनीखेज खुलासा, OBC और किसान आत्महत्या पर सवाल पूछने से झल्ला जाते हैं PM मोदी

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सार्वजनिक मंचों से जहां जनता के दुख दर्द बांटने की बात करते हैं। वहीं दूरदर्शन पर मन की बात करते हैं। लेकिन लगता है पीएम मोदी के वादे और बातें मंच पर ही शुरू और मंच के बाद ही खत्म हो जाते हैं। बीजेपी सांसद के सनसनीखेज खुलासे से ये बात सही साबित होती दिख रही है।

बीजेपी सांसद का दावा है कि प्रधानमंत्री सवाल के पूछने परहेज करते हैं। अगर कोई उनसे किसी समस्या से जुड़ा सवाल पूछता है तो वह झल्ला जाते हैं। महाराष्ट्र के भंडारा गोंदिया से बीजेपी सांसद नाना भाऊ पटोले ने पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने पीएम पर सवाल पूछे जाने पर नाराज हो जाने का आरोप लगाया है।

इतना ही नही उन्होंने यहां तक कहा कि पीएम मोदी के रवैये के कारण केन्द्रीय मंत्री हमेशा डर के रहते हैं जो लोकतांत्रिक मूल्यो के हिसाब से कतई उचित नहीं ठहराया जा सकता।

नाना पटोले का कहना है कि मोदी को सवाल पूछा जाना पसंद नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसदों की बैठक के दौरान उन्होंने ओबीसी मंत्रालय और किसानों से जुड़ी आत्महत्या का मामला उठाया तो प्रधानमंत्री नाराज़ हो गए।

बीते शुक्रवार को नामपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान नाना पटोले ने कहा, ”पीएम मोदी सवाल लेना पसंद नहीं करते और जब मैंने भाजपा सांसदों की बैठक में ओबीसी मंत्रालय और किसान आत्‍महत्‍या से जुड़े मुद्दे उठाए तो वे बेहद गुस्‍सा हो गए।

जब प्रधानमंत्री से सवाल पूछे जाते हैं, तो वह आपसे पूछते हैं कि क्‍या आपने पार्टी मैनिफेस्‍टो पढ़ा है और विभिन्‍न सरकारी योजनाओं से रूबरू हैं।”

पटोले ने के मुताबिक, ”मैंने ग्रीन टैक्‍स बढ़ाने, ओबीसी मंत्रालय और खेती में केंद्रीय निवेश जैसे कुछ प्रमुख सुझाव दिए थे। जिसके चलते मोदी जी काफी नाराज हो गए और उन्होंने मुझसे चुप रहने को कहा।

महाराष्‍ट्र के सीएम देवेंद्र फणनवीस पर निशाना साधते हुए पटोले ने कहा, ”मुख्यमंत्री सूबे के लिए केंद्रीय फंड लाने में नाकाम रहे हैं। केंद्र सरकार महाराष्‍ट्र को कम पैसा देती है।

उन्होंने आगे कहा, महाराष्ट्र के सीएम ने संसद सत्र से पहले मुंबई में पार्टी सांसदों की बैठक लेना बंद कर दिया है। बीजेपी सांसद के अनुसार, सभी केंद्रीय मंत्री हमेशा डर कर रहते हैं।

Related posts

Share
Share