You are here

BJP की सत्ता की भूख अब ‘हवस’ में तब्दील हो गई है, विपक्ष को कुचल देना चाहते हैं PM- मायावती

लखनऊ। नेशनल जनमत ब्यूरो 

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने देश में विपक्ष को खत्म करने की साजिशों पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी की सत्ता की भूख अब हवस में बदलती जा रही है। भाजपा सत्ता और सरकारी मशीनरी का हर प्रकार से जबर्दस्त दुरूपयोग कर रही है जो देश के लोकतंत्र के लिए ख़तरा है।

मायावती ने जारी बयान में कहा है कि मणिपुर, गोवा, बिहार और फिर गुजरात के बाद अब उत्तर प्रदेश का ताजा राजनैतिक घटनाक्रम इस बात का प्रमाण है कि मोदी सरकार ने लोकतंत्र का भविष्य खतरे में डाल दिया है।

इसे भी पढ़ें-बिहार के नसीब में अब आगे क्या? क्या होगा नीतीश की दोबारा चढ़ाई ‘काठ की हांडी’ का?

गुजरात में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग- 

मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में गैर-बीजेपी विधायकों को सरकारी आतंक से मुकाबला करना चाहिए था न कि बीजेपी ऐंड कम्पनी के सामने हथियार डालना चाहिए। बसपा नेत्री ने कहा है कि भाजपा गुजरात में सरकार का ऐसा घोर दुरूपयोग कर रही है कि विधायकों को अपना राज्य छोड़कर सुरक्षित जगह पर जाने को मजबूर होना पड़ रहा है।

विपक्षी नेताओं पर सीबीआई का चाबुक- 

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कोई भी संवैधानिक संस्था अपनी भूमिका निभाने में असमर्थ नजर आ रही है। मायावती ने कहा है कि भाजपा प्रतिपक्ष के खिलाफ सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी और पुलिस लगाकर अपनी गलत नीतियों और भ्रष्टाचारों से लोगों का ध्यान बांटने के लिए प्रतिपक्षी नेताओं को भ्रष्ट साबित करने का अभियान चला रही है। पश्चिम बंगाल और उड़ीसा की सरकारें भी भाजपा के सरकारी आतंक से पीड़ित हैं।

इसे भी पढ़ें-मेरठ: BJP नेता कमल शर्मा के घर पत्नी को पकड़ा रंगे हाथ, आग बबूला पति ने वीडियो किया वायरल

गौरतलब है कि बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह तीन दिन के दौरे पर आज लखनऊ पहुंचे हैं. अमित शाह के लखनऊ पहुंचते ही इस्‍तीफों का दौर शुरू हो गया. समाजवादी पार्टी के एमएलसी यशवंत सिंह और बुक्कल नवाब ने शनिवार को सभापति विधान परिषद को इस्तीफा सौंपा.

दोंनों ही नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. वहीं, बीएसपी एमएलसी जयवीर सिंह ने भी शनिवार को अपना इस्‍तीफा विधान परिषद के सभापति को दिया. सूत्रों की माने तो जयवीर सिंह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

Related posts

Share
Share