You are here

बुलंदशहर रेप, महिला ने कहा मैं तुम्हारी मां जैसी हूं तो हंसने लगा दरिंदा

नेशनल जनमत , ब्यूरो

बुलंदशहर, जेबर। पिछले दिनों यमुना एक्सप्रेस वे पर चार मुस्लिम महिलाओं के साथ बलात्कार की घटना ने सारे देश को हिला कर रख दिया है. आज उन महिलाओं की स्थिति जिंदा लाश की तरह हो गई है. उस घटना को याद करते हुए एक महिला कहती है कि उसकी आंखो के सामने ही उसके देवर को गोली मार दी गई. वो तड़पता रहा. औऱ हमारी आंखों के सामने ही उसने तड़प-तड़प कर जान दे दी.

उस रात बदमाशों ने गोली मारकर हमारी गाड़ी के टायर पंचर कर दिए थे. जब गाड़ी रुकी तो बदमाशों ने पिस्टल , कट्टा के बल पर हम लोगों को अपने काबू में कर लिया . मेरे देवर ने विरोध किया तो से गोली मार दी . बाद में दरिंदे हमें सड़क से खींच कर खेत में ले गए . फिर हमारी चुनरी से हमारे हाथ – पैर बांधकर हमारा बलात्कार किया.

मैने कहा कि पिछले दिनों ही   मेरी बच्चेदानी का ऑपरेशन हुआ है, बेटा  मैं तुम्हारी मैं जैसी हूं , लेकि न वो दरिंदा फिर भी नहीं माना और हंसने लगा. फिर उन दरिंदों ने बारी – बारी से बलात्कार किया.और एक तरफ पुलिस है कि ये मानने को तैयार ही नहीं है कि हम लोगों के साथ दरिंदों ने कोई दरिंदगी की है.

बीते दिनों बुलन्दशहर हाईवे पर हुआ था महिलाओं से रेप … पढ़िए पूरी खबर…

योगीराज में हत्या, लूट और बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. बीती रात बुलंदशहर हाईवे के पास चार मुस्लिम महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना घट गई. खबरों के मुताबिक हाईवे के लुटेरों ने महिलाओं को बचाने का प्रयास करने पर उनके 40 वर्षीय चाचा की हत्या भी कर दी.

घटना बीती रात उस समय की है जब ग्रेटर नोएडा से एक चार पहिया गाड़ी जेवर की तरफ जा रही थी. गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार के मुताबिक, बुधवार की रात कार से जा रहे परिवार की गाड़ी को बदमाशों ने जबरन रोका और लूटपाट की. पीड़ित परिवार के सदस्य के अनुसार ”हम जेवर से बुलंदशहर जा रहे थे. बुलंदशहर में फूफी का बच्चा होने वाला था उन्ही के ऑपरेशन के लिए पैसे लेकर जा रहे थे. कात करीब एक बजे पांच लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया.

पीड़िता के अनुसार हम हाइवे से उतरकर दो किलोमीटर दूर छोटी सड़क पर आ गए थे. यहां बिल्कुल अंधेरा था. चारों तरफ़ सन्नाटा पसरा था. कोई दूसरी गाड़ी नहीं थी. तभी अचानक गाड़ी पर हमला हुआ और चारों महिलाओं को सड़क से नीचे खेतों की तरफ खींच ले गए. जहां चारों महिलाओं के साथ बलात्कार किया. लुटेरों ने गाड़ी में रखे 50 हजार रुपये और अन्य कीमती सामान भी लूट लिए. आपको बता दें कि बीते साल भी बुलंदशहर हाईवे पर ही मां बेटी के साथ गैंगरेप की घटना घटी थी जिसके बाद पूरे देश में बबाल मच गया था.

Related posts

Share
Share