You are here

जंगलराज: बुलंदशहर हाइवे पर चार मुस्लिम महिलाओं से बलात्कार, पुरुष की हत्या

बुलंदशहर। नेशनल जनमत ब्यूरो

योगीराज में हत्या, लूट और बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. बीती रात बुलंदशहर हाईवे के पास चार मुस्लिम महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना घट गई. खबरों के मुताबिक हाईवे के लुटेरों ने महिलाओं को बचाने का प्रयास करने पर उनके 40 वर्षीय चाचा की हत्या भी कर दी.

खबर पढ़े-राजस्थान के सवर्णों की सत्ता में सेंध लगा रही है जाट मीणा की ये जोड़ी

घटना बीती रात उस समय की है जब ग्रेटर नोएडा से एक चार पहिया गाड़ी जेवर की तरफ जा रही थी. गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार के मुताबिक, बुधवार की रात कार से जा रहे परिवार की गाड़ी को बदमाशों ने जबरन रोका और लूटपाट की. पीड़ित परिवार के सदस्य के अनुसार ”हम जेवर से बुलंदशहर जा रहे थे. बुलंदशहर में फूफी का बच्चा होने वाला था उन्ही के ऑपरेशन के लिए पैसे लेकर जा रहे थे. कात करीब एक बजे पांच लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें-गौ गुंडो की पिटाई से मारे गए पहलू खां के परिजनों को किसानों ने भेजे 15 लाख रुपये

पीड़िता के अनुसार हम हाइवे से उतरकर दो किलोमीटर दूर छोटी सड़क पर आ गए थे. यहां बिल्कुल अंधेरा था. चारों तरफ़ सन्नाटा पसरा था. कोई दूसरी गाड़ी नहीं थी. तभी अचानक गाड़ी पर हमला हुआ और चारों महिलाओं को सड़क से नीचे खेतों की तरफ खींच ले गए. जहां चारों महिलाओं के साथ बलात्कार किया. लुटेरों ने गाड़ी में रखे 50 हजार रुपये और अन्य कीमती सामान भी लूट लिए. आपको बता दें कि बीते साल भी बुलंदशहर हाईवे पर ही मां बेटी के साथ गैंगरेप की घटना घटी थी जिसके बाद पूरे देश में बबाल मच गया था.

Related posts

Share
Share