You are here

योगीराज में अपराधी बेलगाम, मेरठ में मुस्लिम व्यापारी का बेटा किडनैप, 2 करोड़ की फिरौती मांगी

मेरठ। /नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो।

सीएम योगी के राज में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण, गुंडई, छिनैती और चोरी जैसी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। यूपी में कोई ऐसा जिला नहीं है जहां से अपराध की वारदातें अखबारों की सुर्खियां न बन रहीं हों। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में अपराधी बेलगाम हैं। सरकार के लाख दावों के बावजूद अपराध की घटनाएं थम नहीं रही हैं। ताजा मामला व्यापारी पुत्र के अपहरण का है। मेरठ शहर के थाना देहली गेट क्षेत्र निवासी एक व्यापारी नेता के बेटे का अपहरण कर बदमाशों ने दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है।

इसे भी पढ़ें…निजीकरण से खत्म हो रहीं आरक्षित वर्ग की नौकरी से नाराज छात्रों का बिहार में उग्र प्रदर्शन

पश्चिमी यूपी में अपराधी हो गए हैं बेलगाम- 

ताजा मामला मेरठ का है। यहां शहर के प्रसिद्ध व्यापारी हाजी इरफान के कक्षा नौ में पढ़ने वाले 15 साल के बेटे का अपराधियों ने अपहरण कर लिया. अपहृत अरसम उर्फ इरशाद (15) शहर के एक निजी स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ता है।

इसे भी पढ़ें…उन्मादी बोले ये लोग बीफ खाते हैं इनको खत्म कर दो,3 भाईयो पर चाकू से हमला, जुनैद की मौत

अपहरणकर्ताओं ने मांगी दो करोड़ की फिरौती

मेरठ के पुलिस अधीक्षक (नगर) मान सिंह चौहान ने आज पीटीआई-भाषा को बताया कि शहर के देहली गेट थाना क्षेत्र निवासी हाजी इरफान का की स्क्रैप और बैंडबाजों का सामान बनाने का करोबार है. उनका बेटा अरसम उर्फ इरशाद (15) शहर के एक निजी स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ता है। अरशम शुक्रवार शाम को घर से स्कूटी लेकर कहीं गया था लेकिन रात तक घर वापस नही लौटा। देर रात बदमाशों ने अरशद के परिजनों को कॉल कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है।

इसे भी पढ़ें…राष्ट्रपति चुनाव , पढ़िए उ.प्र. के विधायक के वोट की कीमत क्यों है देश में सबसे अधिक

अपहरण और फिरौती का मुकदमा दर्ज- 

परिजनों की सूचना पर पुलिस ने अपहृत की तलाश शुरु की तो अपहृत की स्कूटी कंपनी बाग में खड़ी मिली लेकिन अरशद का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार घटना के संबंध में परिजनों की तहरीर पर शनिवार को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण और फिरौती का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है।

Related posts

Share
Share