You are here

दरिंदगी: दिल्ली में स्कूल के टॉयलेट में क्लास 1 की बच्ची से कर्मचारी ने किया बलात्कार

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

इंसान के दिमाग की गंदगी बच्चियों की उम्र की परवाह भी नहीं करती, बदन उघाड़ू कपड़े पहनना या रात में घूम रही लड़कियों की बात करना तो पुरुषवादी मानसिकता के लिए बहाना है। हकीकत तो ये है कि बलात्कारी मानसिकता एक निर्दयी और क्रूर दिमाग की उपज होती है। ऐसा दिमाग जो बच्ची से लेकर अधेड़ उम्र की किसी महिला को भी सेक्स उत्पाद की नजरों से देखता है।

हाल में ही राजस्थान के बाड़मेर में 6 साल की छात्रा से रेप का मामला, अहमदाबाद में एक योगा शिक्षक द्वारा 8 साल की नाबालिग लड़की से रेप का मामला, गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में आठ साल के बच्चे प्रद्युम्न की हत्या का मामला आने के बाद अब ये घिनौनी वारदात दिल्ली के एक स्कूल में हुई है।

अब दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित एक स्कूल के टॉयलेट में छह साल की बच्ची के साथ कथित रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी हाउसकीपिंग स्टाफ को गिरफ्तार भी कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ, जब पहली क्लास में पढ़ने वाली बच्ची टॉयलेट गई थी।

परिजनों की शिकायत के मुताबिक बच्ची ने स्कूल से घर वापस आने के बाद आपबीती मां को बताई। इसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे, जहां उन्होंने इसकी जानकारी प्रिंसिपल को दी। बाद में पुलिस को बुलाया गया।

हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि बच्ची को एम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप की पुष्टि की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पोस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों को डॉक्टरों ने कहा है कि बच्ची के अंदरूनी घावों को ठीक करने के लिए सर्जरी करनी पड़ेगी।

बताया जा रहा है कि बच्ची स्कूल में वाशरूम गई थी, जहां उसने महिला कर्मचारी को मदद के लिए आवाज दी। लेकिन महिला कर्मजारी वहां मौजूद नहीं थी तो ऐसे में वहां मौजूद पुरुष कर्मचारी ने उसकी आवाज सुनी और टॉयलेट के अंदर चला गया। उसके बाद उसने बच्ची का यौन शोषण किया।

योगीराज: न्योता देने से मना करने पर ठाकुरों ने नाई समाज के लोगों को पीटा, पैर तोड़कर जला दिया घर

यशवंत सिन्हा ने किया PM मोदी पर पलटवार, शल्य नहीं, भीष्म हूं, अर्थव्यवस्था का चीरहरण नहीं होने दूंगा

16 महीने की BJP सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप, पार्टी सांसद बोले रिश्वत लेते हैं हमारे मंत्री

र्दनाक: BHU के अस्पताल में प्रतिबंधित गैस से बेहोश होते थे मरीज, BJP विधायक की कंपनी से आती थी गैस

BJP के भीतर से ही विरोध के स्वर, यशवंत सिन्हा के बाद अरुण शौरी बोले, नोटबंदी-GST भ्रष्टाचार की योजना

 

Related posts

Share
Share