You are here

CM आदित्यनाथ के रोड शो में सूनी पड़ी सड़कें गवाह हैं, गुजरात में इस बार BJP की राह आसान नहीं

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

बीजेपी में उग्र हिन्दुत्व के नए नेतृत्व के रूप में अपनी पहचान बना रहे यूपी के भगवाधारी सीएम योगी आदित्यनाथ इस समय गुजरात की दो दिनसीय यात्रा पर है। गुजरात में अपने दो दिन के दौरे के दौरान शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने वलसाड में रोड शो किया।

गुजरात के वलसाड में सीएम योगी के इस रोड शो का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए विपक्षी दलों ने कहा कि रोड शो के दौरान खाली दिख रही सड़कें इस बात की गवाही देने के लिए पर्याप्त हैं कि बीजेपी के लिए इस बार गुजरात की राह आसान वहीं।

दरअसल पटेल, दलित और मुस्लिम वोट बैंक की नाराजगी से बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व में खलबली मची है। इसलिए बीजेपी ने अपने वही पुराने हिन्दुत्व को पिटारे से निकालकर सीएम आदित्यनाथ को गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर भेजा है। लेकिन बीजेपी का ये  भी प्रयोग फेल साबित होता दिख रहा है।

दरअसल एबीपी न्यूज गुजरात की खबर में दिख रहे वीडियो में यूपी के सीएम आदित्यनाथ सिर्फ अपने ही काफिले के लोगों के बीच हाथ हिलाते दिख रहे हैं। वहीं वलसाड की सड़के सूनी पड़ी हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ 13 अक्टूबर को सुबह 10 बजे गुजरात के वलसाड जिले के पारडी पहुंचें. यहां उन्होंने पांच जनसभाओं को संबोधित किया. पहली जनसभा वलसाड में, बाकी की तीन जनसभाएं नवसारी और एक सूरत जिले में हुई.

योगी आदित्यनाथ की गुजरात यात्रा राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही थी. लेकिन सभाओं और रोड शो में लोगों की संख्या कम रहना बीजेपी के माथे पर पसीना छोड़ गया।

भाई की हार से खफा BJP सांसद बोले, जो टुकड़े फेंकता है, पुलिस वाले उसके इशारों पर दुम हिलाते हैं

सपा 31 अक्टूबर को आयोजित करेगी सरदार पटेल जयंती समारोह, कुर्मी समाज के दिग्गजों का होगा जमावड़ा

विपक्ष के बाद BJP सांसद वरुण गांधी ने साधा निशाना, बोले बिना दांतों का बाघ है चुनाव आयोग

शत्रुघ्‍न सिन्हा का PM मोदी पर वार, पार्टी में 80% लोग आडवाणी को राष्ट्रपति बनते देखना चाहते थे

जिनके वंशजों का इतिहास देश को गुलाम बनाने का रहा है, वह मराठाओं के इतिहास पर उंगली ना उठाएं भाग-1

मराठाओं का शौर्य से भरा गौरवशाली इतिहास बनाम पेशवाओं का कलम से गढ़ा इतिहास पार्ट-2

चुनाव की तारीख घोषित ना करने पर बोला विपक्ष, गुजरात में BJP की डूबती नैया को चुनाव आयोग का सहारा

 

Related posts

Share
Share