You are here

CM के जनता दरबार में भगदड़ से घायल महिलाएं बोलीं हमसे अच्छे से तो गायों से मिलते हैं योगी जी

गोरखपुर/नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में भगदड़ मच गई। जिससे आधा दर्जन महिलाएं चोटिल हो गईं। इस दौरान घायल महिलाएं बोलीं इससे अच्छे से तो गायों से मिलते हैं योगी जी। हमें  मिलने के लिए इतने धक्के खाने पड़ेंगे पता नहीं था।

गोरखनाथ मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम में लगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में उनसे मिलने के प्रयास में वहां पर भगदड़ मच गई। गोरखनाथ मंदिर में स्थित हिन्दू सेवाश्रम में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के जनता दरबार में भारी भीड़ उमड़ी। मुख्यमंत्री के पास तक जाने के लिए पुलिस ने लोगों की कतारें लगवाई हैं। बारी बारी से 50-50 लोगों को योगी के पास भेजा जा रहा था।

इसे भी पढ़ें-सीएम शिवराज की विधानसभा में आदिवासी किसान का हाल, बैलों की जगह बेटियां जोत रही हैं खेत

इसी क्रम में भीड़ के बीच आगे बढ़ने को लेकर धक्का-मुक्की होने लगी। धक्का-मुक्की से बचने के लिए भीड में खड़े लोग इधर-उधर भागने लगे, जिससे अव्यवस्था फैल गई। भागने के चक्‍कर में लोग एक दूसरे पर गिर पड़े।

इसी ऊहापोह में आधा दर्जन लोगों और महिलाओं को चोट आ गई। एक गर्भवती महिला को भी चोट आई है। इसी कारण वहां पर धक्का-मुक्की में काफी लोग गिर भी पड़े।

पढ़ें- योगीराज में सरकारी वकीलों की नियुक्ति में ठोक के जातिवाद, 311 वकीलों में 216 ब्राह्मण-ठाकुर, ओबीसी-एससी गायब

सीएम योगी आदित्यनाथ अचानक पहुंचे जनता दरबार-

गुरु पूर्णिमा पर गोरखनाथ मंदिर में बढ़ती भीड़ को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अचानक ही जनता दरबार में पहुंच गए। दीक्षा कार्यक्रम को छोड़कर जनता के बीच पहुंचे योगी आदित्यनाथ लोगों की फरियाद सुनने के बाद फिर महंत की भूमिका में हो गए।

आज उनको करीब दो सौ शिष्यों को आशीर्वाद भी देना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपनी दिनचर्या के बीच से अचानक ही गोरखनाथ मंदिर में लगे जनता दरबार मे अचानक पहुंच गए। वह लोगों से मिल उनकी समस्याओं को सुन रहे है। इस दौरान फरियादियों की भारी भीड़ उमड़ी हुई है।

 

Related posts

Share
Share