You are here

डरी हुई BJP ने UP में पहली बार किसी CM को चुनाव प्रचार में उतारा है, अब PM का इंतजार है- नरेश उत्तम पटेल

लखनऊ, नेशनल जनमत ब्यूरो।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को निकाय चुनाव में अपनी पार्टी के लिए वोट मांगने के लिए मथुरा पहुंचे और क्षेत्र के विकास की योजनाओं का आश्वासन देकर जनता से वोट मांगा.

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने ‘नेशनल जनमत’ से बातचीत में निकाय चुनावों में सीएम के चुनाव प्रचार करने पर तंज कसा। श्री उत्तम ने कहा कि बीजेपी जनता का गुस्सा देखकर इतना डर गई है कि कहीं कल के दिन प्रधानमंत्री को चुनाव प्रचार के लिए ना बुला लें।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों की नाराजगी को देखकर डरी हुई है। इस बात का प्रमाण है कि उत्तर प्रदेश में पहली बार कोई मुख्यमंत्री स्थानीय निकाय चुनाव में प्रचार अभियान में उतरकर चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहा हो.

उन्होंने कहा कि जनता के सामने सरकार का झूठ व फरेब उजागर हो जाने तथा कानून व व्यवस्था की स्थिति को लेकर हो रही छीछालेदर को देख भाजपा अपनी संभावित हार से बौखला गई है. इसीलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने मंत्री व दल के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनावी समर में उतरना पड़ा है.

नरेश उत्तम ने कहा कि भाजपा जनता से डर गई है. मुख्यमंत्री व भाजपा नेता जनता का विश्वास खो चुके हैं. उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं इसलिए पुरानी परंपरा को देखते हुए स्थानीय निकाय के प्रचार अभियान से दूर है.

उन्होंने सपा के बसपा से गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि सही समय पर दल का केंद्रीय नेतृत्व इस पर फैसला लेगा.

कोई लड़ रहा है तो कोई मौन है, आओ देखते हैं क्रांतिकारी कौन हैं…सूरज कुमार बौद्ध की कविता

BJP प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने खड़ा किया नया विवाद, बोले अशोक नहीं चंद्रगुप्त मौर्य महान थे

समाजसेवी सत्येन्द्र कुमार पटेल बनाए गए जनता दल (यू ) व्यापार प्रकोष्ठ के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष

‘राष्ट्रवाद’ के ठेकेदारों ने CM के कार्यक्रम के जोश में, राष्ट्रध्वज के ऊपर बांधा BJP का झंडा !

टिकट की घोषणा होते ही गुजरात BJP में बगावत, शाह की मौजूदगी में लगे हाय-हाय के नारे, पार्टी ऑफिस घेरा

 

Related posts

Share
Share