You are here

जंगलराज: सीएम योगी के गोरखपुर में नग्न हालत में युवती को फेक कर भागे दरिंदे

गोरखपुर/नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो।

सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में यूपी की कानून व्यवस्था लगातार बदहाल होती जा रही है. हालत ये है कि योगी के अपने शहर गोरखपुर में भी आसामाजिक तत्व बेलगाम हो गए हैं. योगी के राज में कानून व्यवस्था की हालत ये है कि कल यानि रविवार की रात गोरखपुर के तारामंडल रोड पर स्थित बुद्ध विहार पार्ट सी के पास एक 20 साल की युवती निर्वस्त्र हालत में सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी मिली.

युवती से दुष्कर्म किए जाने की पूरी आशंका है. राहगीरों ने जब 100 नम्बर पर डायल करके पुलिस को इस बारे में जानकारी दी तो पुलिस ने युवती को चादर और शॉल में लपेटकर उपचार कराने के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया.

इसे भी पढ़ें...जेएनयू, क्रिकेट में हिस्सेदारी की मांग, छात्रों ने कहा सवर्णों के बस का नहीं है मेहनत का खेल

एसओ के मुताबिक युवती के साथ मारपीट के अलावा दुष्कर्म की भी संभावना

खोरावार थाने के एसओ अतुल सिंह के मुताबिक युवती के शरीर पर गर्दन के पास जलने का भी निशान है. इसके अलावा युवती के शरीर पर कई जगह चोट के भी निशान हैं. ऐसी भी संभावना है कि युवती के साथ दुष्कर्म किया गया हो.

इसे भी पढ़ें…यज्ञ – हवन सब हो गए फेल, पाकिस्तान ने भारत को चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में बुरी तरह रौंदा

एक मिनट के लिए होश में आई युवती के मुंह से निकला, वो मुझे और मेरे घर वालों को मार देंगे

अस्पताल में एक मिनट के लिए होश में आई युवती लगातार एक ही बात कहती रही कि वो मुझे औऱ मेरे घर वालों को मार देंगे. इससे पहले कि युवती कुछ औऱ बता पाती वो फिर से बेहोश हो गई. युवती के मुंह से इन शब्दों का निकलना किसी गहली अनहोनी को बता रहा है.

इसे भी पढ़ें…बीजेपी विधायक की गुंडई, अनूप पटेल की बीम तुड़वाई फिर जेल भेजने की धमकी दी

बुद्ध विहार कॉलोनी की लोगों ने घटना के विरोध में किया सड़क जाम

बुद्ध विहार कॉलोनी के लोगों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो वे दहशत में आ गए. लोगों को लगा कि ये घटना उनके बच्चों या परिवार वालों के साथ भी घट सकती है. इसके बाद लोग रात में ही इकट्ठे होकर योगी सरकार की बिगड़ती कानून-व्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. फिर पुलिस ने लोगों को मनाकर सड़क से जाम हटाया औऱ लोगों को अपने- अपने घरों में भेजा.

Related posts

Share
Share