You are here

योगीराज में बेकाबू हुए भाजपाई, कोतवाली में घुसकर BJP नेता ने की गुंडागर्दी, इंस्पेक्टर को धमकाया

नई दिल्ली/जालौन। नेशनल जनमत ब्यूरो 

समाजवादी पार्टी सरकार को गुंडों की सरकार कहकर सत्ता में आई योगी सरकार में बीजेपी के जनप्रतिनिधि, नेता और कार्यकर्ता सत्ता के दंभ में डूबकर गुंडागर्दी पर उतारू हैं। सहारनपुर के सांसद राघवलखन पाल शर्मा एसएसपी के घर में  घुसकर तोड़फोड़ करवा देते हैं तो मुरादाबाद सांसद सर्वेश सिंह दलित अधिकारी को जूते से पीटते हैं।

इसे भी पढ़ें-योगीराज: SDM की गुंडागर्दी, 92 साल के बुजुर्ग फरियादी को DM के सामने ही थप्पड़ जड़कर दांत तोड़े

देवरिया में विधायक मकान  कब्जा करवाने पहुंचे तो बलिया में विधायक जी ग्राम प्रधान को जमीन में गाड़ने की धमकी दे रहे हैं। भाजपाई तो ठीक ही ठीक बीजेपी से जुड़े भगवाधारी संगठनों के लोग भी थानों में घुसकर पुलिस को धमकाने में पीछे नहीं हैं।

ताजा मामला यूपी के जालौन जिले की कोलपी कोतवाली का है। जहां सत्ता के दंभ में चूर बीजेपी नेता कोतवाल संजय गुप्ता को धमकाते दिख रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

देखें वीडियो –

इसे भी पढ़ें-बिजली चोरी रोकने के दावों के बीच, ऊर्जा मंत्री के ही जिले में सपा सरकार से भी ज्यादा बढ़ी चोरी

जालौन जिले की कालपी कोतवाली में बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के कालपी नगर अध्यक्ष मुन्ना चौधरी अपने साथी बीजेपी नगर अध्यक्ष अमित पांडेय और कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी कार्यकर्ता की मोटरसाइकिल छुड़ाने कोतवाली पहुंचे। कोतवाली पहुँचे नेता जी का कहना है कि बिना हैलमेट बाइक चलाने पर चालान क्यों काटा?

नेताजी बिना चालान की फीस दिए मोटरसाइकिल छुड़ाना चाहते हैं। लेकिन जब कोतवाल संजय गुप्ता ने बिना फीस दिए मोटरसाइकिल छोड़ने से मना किया तो यह आग बबूला हो गए और आँखें दिखाने लगे बदतमीजी पर उतारू हो गया। यह सब कैमरे में कैद हो गया।

बीजेपी नेता चालान पर आगबबूला होने से पहले शायद भूल गए कि चैकिंग अभियान और हेलमेट पर सख्ती सीएम आदित्यनाथ के कहने पर ही हो रही है। सीएम ने ही हेलमेट ना पहनने वालों पर सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में कोतवाली पहुंचे बीजेपी नेता बिना चालान के गाड़ी छुड़वाने पहुंचकर अपने सीएम के आदेश की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-‘सरकार’ जनता विरोधी हो गई है, क्योंकि उसको आपके वोट की जरूरत ही नहीं है, पढ़िए कैसे?

Related posts

Share
Share