You are here

भगवाराज: CM के आदेश पर वाहन चेकिंग कर रहे दारोगा ने रोकी BJP नेता की कार, छूने पड़ गए पैर

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

सत्ता किसी भी दल की हो सत्ताधारी नेता अपना रुआब दिखाने में किसी कीमत पर पीछे नहीं रहना चाहते। ताजा मामला यूपी के औरैया जिले का है, जहां बीजेपी कार्यकर्ता की गाड़ी रोकना एक दारोगा को इतना भारी पड़ गया कि दारोगा को पैर छूकर माफी मांगनी पड़ी।

औरैया के अछल्दा नहर पुल पर शनिवार शाम वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच बहस झड़प हो गई। थोड़ी देर में ही वहां और भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गए जिन्हें देखकर पुलिसवाले डर गए। दरोगा ने भाजपा कार्यकर्ता के पैर छूकर माफी मांगी तब भाजपाइयों से पुलिस का पीछा छूटा।

इसे भी पढ़ें-गर्भपात के लिए SC की चौखट पर 10 साल की रेप पीड़िता, फिर क्यों ना बच्चियों को ‘फूलन’ बनाएं ?

खुद सीएम योगी ने वाहन चेकिंग के आदेश दिए हैं, हर जिले में पुलिस कप्तान खुद अपने निर्देशन में वाहन चेकिंग करवा रहे हैं। हरदोई में चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने कप्तान की गाड़ी का ही चालान कर दिया, कानपुर में कई पुलिस वालों की वाहनों का चालान हुआ लेकिन औरैया में चेकिंग के लिए गाड़ी रोकने मात्र से भाजपा कार्यकर्ता ऐसे भड़के की पुलिस वालों को पेर छू कर और हाथ जोड़ कर उनसे पीछा छुड़वाना पड़ा।

इसे भी पढ़ें-बीफ बैन नौटंकी के बीच मोदीराज में भारत बीफ निर्यात में विश्व में तीसरे नम्बर पर पहुंचा

हुआ यूं कि शनिवार शाम अछल्दा थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक बीजेपी कार्यकर्ता की कार से वहां से गुजरी, जिसका ड्राइवर सीट बेल्ट नहीं लगाए था। इस पर पुलिस ने गाड़ी रोक ली। यह भाजपा कार्यकर्ता को नागवार गुजरा, उसकी पुलिसवाले से बहस होने लगी। थोड़ी देर में ही और कार्यकर्ता वहां पहुंच गए।

हंगामा देख जिसको देखकर पुलिसवालों ने माफी मांगने में भलाई समझी। दारोगा रामचंद्र सिंह ने तो दौड़ कर कार्यकर्ताओं के पैर पड़ने लगे, उऩ्होंने हाथ जोड़े और गले लगा कर माफी मांगी। कार्यकर्ता ने दारोगा को पार्टी कार्यकर्ताओं की इज्जत करने की नसीहत भी दे गए।

Related posts

Share
Share