You are here

देश के नंबर 1 भगोड़े दाऊद की भतीजी की शादी में पहुंचे बीजेपी के मंत्री, उठे सवाल

नासिक। नेशनल जनमत ब्यूरो

एक तरफ तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दाऊद को देश का दुश्मन नंबर 1 बताते हैं. वहीं दूसरी तरफ उन्ही की पार्टी के नेता और मंत्री दाऊद के रिश्तेदारों की शादी में जाकर अपने संबंधों को मजबूत कर रहे हैं.

महाराष्ट्र बीजेपी के नेता और राज्य सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री गिरीश महाजन और 10 पुलिस अधिकारी एक बड़े विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. आरोप है कि ये लोग भगोड़े दाऊद इब्राहिम के एक रिश्तेदार की शादी में हिस्सा लेने गए थे. जानकारी के मुताबिक नासिक में 19 मई को यह शादी हुई थी. इन पुलिस अधिकारियों में एक असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर हैं और बाकी नौ इंस्पेक्टर स्तर के हैं. जबकि गिरीश महाजन के साथ बीजेपी विधायक देवयानी फरांदे और नाशिक के मेयर रंजना भानसी भी शादी में हिस्सा लेने पहुंचे थे.

इस खबर के मीडिया में आने के बाद नाशिक पुलिस कमिश्नर रवींद्र सिंघल ने इन 10 पुलिस आधिकारियों को लेकर जांच के आदेश दिए हैं. इन सभी के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. वहीं मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने भी सिंघल से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है. रवींद्र सिंघल ने बताया है कि ये शादी दाऊद की भतीजी की थी.

मंत्री बोले पता नहीं था दाऊद के रिश्तेदार हैं-

वहीं इस बारे में गिरीश महाजन ने माना है कि वह शादी में हिस्सा लेने गए थे लेकिन उनको यह जानकारी नहीं थी कि परिवार का दाऊद से भी को रिश्ता है. महाजन ने बताया कि स्थानीय मुस्लिम नेता शहर-ए-खतीब के बेटे के शादी में गए थे. खतीब ने ही शादी का निमंत्रण भेजा था. खतीब नाशिक और आसपास के इलाकों में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में जाने जाते हैं. महाजन ने सफाई दी कि वह मंत्री हैं और उनके पास शादी जैसे ढेरों निमंत्रण आते हैं, उनके लिए यह संभव नहीं है कि हर किसी के पिछली जिंदगी और रिश्तों के बारे में जानकारी ले सकें.

Related posts

Share
Share